Sunday, December 22, 2019

कोई होनहार छात्र अगर गैंगस्टर बनता है तो यह समाज का नुकसान है: जिम्मी शेरगिल December 21, 2019 at 11:13PM

बॉलीवुड डेस्क. डिजिटल डेब्यू करने जा रहे एक्टर जिम्मी शेरगिल का कहना है कि अगर कोई छात्र गैंगस्टर बनता है तो यह समाज का नुकसान है। गौरतलब है कि जिम्मी जल्द ही वेब सीरीज 'रंगबाज फिर से' में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के बारे में होगी, जिसकी मौत पुलिस एनकाउंटर में हो गई थी।

जिम्मी ने बताया कि अगर एक होनहार छात्र, जिसमें जिम्मेदार नागरिक बनने की खूबी थी, लेकिन सिस्टम की असफलता का शिकार बन जाता है। अगर वो छात्र एक बदला लेने वाला बदमाश बनता है तो यह समाज का नुकसान है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि आनंदपाल जो कि एक स्कूल टॉपर था, गोल्ड मेडलिस्ट था और पुलिस वाला बनना चाहता था। उसमें एक जिम्मेदार युवा बनने की क्षमता थी, लेकिन भ्रष्टाचार के कारण वो एक गैंगस्टर बन गया। उन्होंने कहा कि इससे देश ने वो ईंट खो दी जो प्रगतिशील देश का निर्माण कर सकती थी।

'रंगबाज फिर से' रंगबाज सीरीज का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट्स में मेकर्स ने उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश शिव प्रकाश शुक्ला के जीवन पर आधारित थी। सीरीज के लेखक सिद्धार्थ मिश्रा थे, जबकि इसका डायरेक्शन भाव धूलियाने किया था। जिम्मी के अलावा सीरीज में शरद केलकर, मोहम्मद जीशान अयूब, सुशांत सिंह, गुल पनाग, हर्ष छाया मुख्य भूमिका में हैं।

सभी कहते थे- सरेंडर नहीं करेगा आनंदपाल, मारेगा या मर जाएगा
आनंदपाल को 24 जून 2017 में राज्य पुलिस की एसओजी ने मध्यरात्री में एनकाउंटर कर मार गिराया था। अपने नेटवर्क में ‘एपी’ के नाम से जाना जाने वाला आनंदपाल एसओजी और पुलिस के हाथ से कई बार निकल चुका था। दो बार मुठभेड़ हुई तो वो पुलिस पर गोली चलाते हुए भाग निकला। उसकी मोडस ऑपरेंडी को देखते हुए पुलिस का मानना था कि उसका सरेंडर करना मुश्किल है। पुलिस की गिरफ्त में आए उसके नेटवर्क के साथियों का भी यही कहना था कि एपी सरेंडर नहीं करेगा, मारेगा या मर जाएगा। ऐसे में पुलिस को आनंदपाल की लोकेशन कन्फर्म होते ही कमांडो टीम को रवाना कर दिया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
If a promising student becomes a gangster, it is a loss of society: Jimmy Shergill

No comments:

Post a Comment