Monday, January 6, 2020

'पटियाला बेब्स' शो की अशनूर कौर बोलीं- किरदार निभाते हुए बदल गया जिंदगी के लिए नजरिया January 06, 2020 at 04:00PM

टीवी डेस्क.शो 'पटियाला बेब्स' नए जमाने की कहानीके साथ एक ट्रेंडसेटर बन गया है।मां-बेटी के एक खूबसूरत रिश्ते से शुरू होने और दोनों के बिछड़ने के बाद हाल ही में शो ने5 साल का लीप लिया है।जिसके बाद दिखाया जा रहा है कि एक कार दुर्घटनामेंबबीता और हनुमान कीमौत हो चुकी है और मिनी को यह फैसला लेना पड़ता है कि या तो वो अपना फोटोग्राफी करियरबनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया लौट जाए या फिर सबकुछ छोड़कर अपना रेस्टोरेंट संभाले, साथ ही आर्या की परवरिश भी करे।


पटियाला बेब्स, इंडियन टेलीविजनके मोस्ट प्रॉमिसिंगशोज़ में से एक है। यह न सिर्फ दर्शकों की आंखें खोल देने वाला शो है, बल्कि मिनी का लीड किरदार निभाने वालीं अशनूर कौर के लिए भी यह शो बेहद खास है। इस शो ने उन्हें यह सिखाया कि जिंदगी कैसे अनापेक्षित मोड़ लेती है और हमें हमेशा बुरी से बुरी स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए।लीप के बाद की कहानी ने इस यंग एक्टर के दिलो-दिमाग पर गहरा असर किया है, जो इसमें मिनी का दमदार रोल निभा रही हैं।

अशनूर बताती हैं- "इस शो में मुझे जिंदगी बदल देने वाला अनुभव हुआ है। इसकी कहानी में आने वाले उतार-चढ़ाव ने मुझे सिखाया कि जिंदगी बड़ी अप्रत्याशित है और केवल कुछ ही मिनटों में सबकुछ बदल सकता है। अपने मां-बाप के तलाक से लेकर अपनी मां को पहचान दिलाने में उनकी मदद करने तक, और अपनी मां का पुनर्विवाह कराने से लेकर अपने मां-बाप की मौत देखने तक, मिनी के किरदार ने अपनी जिंदगी में बहुत-सी परिस्थितियों का सामना किया है।

उन्होंने आगे कहा-"एक्टर्स के तौर पर तो हम सिर्फ अपना किरदार निभाते हैं और शूटिंग खत्म होते ही हम अपने किरदार से बाहर आने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब कहानी इतनी प्रभावी हो तो पैकअप के बाद भी यह आपके दिलो-दिमाग पर छाईरहती है। मिनी के किरदार ने मुझे जिंदगी के प्रति एक नया नजरिया दिया है। अब मैं अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हूं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारती हूं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Patiala Babes' Show's Ashnoor Kaur Said show has given her different outlook towards life

No comments:

Post a Comment