Monday, January 6, 2020

कुशल की मौत पर दोस्त आरती नागपाल और विक्रांत मस्सी ने कहा-'बात कर लेते तो जिंदा होते' January 06, 2020 at 04:30PM

बॉलीवुड डेस्क. कुशल पंजाबी की मौत से उनके करीबी अब तक उभर नहीं पाए हैं। हाल ही में उनके साथ वेब सीरीज 'आर.पी.एम' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आरती नागपाल ने कुशल के गुजर जाने का दर्द साझा किया है। इसके अलावा कुशल के करीबी दोस्तों में से एक एक्टर विक्रांत मस्सी ने भी उन्हें याद करते हुए कुछ बातें शेयर की हैं।


आरती ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'हाल ही में मेरे कलीग कुशल पंजाबी ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। इस खबर को सुनकर मुझे खेद होने के बजाए शर्मिंदा महसूस हो रहा है। काश वह अपने दर्द को मुझसे साझा कर लेते, अगर उन्होंने अपने जख्मों को दिखाने को लेकर निडरता दिखाई होती, तो वह आज जिंदा होते। जिंदगी से भागना वास्तविकता को नहीं बदल सकता।"


विक्रांत ने कहा, ''मैं नहीं जानता कि ऐसे में क्या करना चाहिए और क्या नहीं, लेकिन बातों को शेयर करने से हल निकल सकता है। आप अजनबी से बात कर सकते हैं। ज्यादातर शानदार बातें अजनबियों के साथ ही होती हैं। जीवन बेहद कीमती है। मैंने हाल ही में एक दोस्त (कुशल पंजाबी) को खो दिया था, हम सभी ने उनके बारे में सुना।''


कुशल ने लगा ली थी फांसी: कुशल ने 26 दिसंबर की देर रात अपने मुंबई स्थित घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। उनके शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसमें कुशल ने किसी को भी मौत का जिम्मेदार न ठहराने की बात कही थी।साथ ही कुशल ने अपनी संपत्ति माता-पिता, बहन और 3 साल के बेटे के नाम करने की भी बात कही थी।

कई टीवी शोज और फिल्मों में किया काम: कुशल टीवी और फिल्मों की दुनिया में जाना-माना नाम थे। उन्होंने देखो मगर प्यार से, हम तुम, आसमान से आगे, इश्क में मरजावां सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। इसके अलावा कुशल लक्ष्य, काल, सलाम-ए-इश्क, ए जेंटलमैन जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। कुशल 37 साल के थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
On the death of Kushal, friends Arti Nagpal and Vikrant Massey said - 'I would have been alive if I had spoken'

No comments:

Post a Comment