Monday, January 20, 2020

कंगना बोलीं- हमारे यहां फिल्म मेकर्स को महत्व नहीं देते, जबकि एक्टर्स को विशेष दर्जे वाला माना जाता है January 20, 2020 at 05:22PM

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि हमारे देश में फिल्म निर्माताओं को उतना महत्व नहीं दिया जाता जितना उन्हें मिलना चाहिए। जबकि एक्टर्स को विशेषाधिकार प्राप्त माना जाता है। ये बात उन्होंने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के दौरान नई दिल्ली में कही। जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। कंगना से उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में निर्देशन को लेकर हुए विवाद के बारे में सवाल पूछा गया था।

जवाब में कंगना ने कहा, 'वहां कोई 'पंगा' नहीं था, डायरेक्टर ने फिल्म को छोड़ दिया था, और मैंने उसे पूरा किया। ये सिर्फ इतना ही था। अगर मैंने अपने निर्माता (और) स्टूडियो की मदद की है तो उस चीज के लिए मेरा सम्मान होना चाहिए। लोगों को पता चलना चाहिए कि मैं कितनी जिम्मेदार हूं। लेकिन इस वजह से मेरी काफी आलोचना हुई और मैं हैरान थी।'

अमेरिका से अलग है हमारे देश की स्थिति

आगे उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि सेट पर एक अभिनेता होना सबसे विशेषाधिकार प्राप्त काम है। वहीं एक निर्देशक के रूप में ये उतना मूल्यवान नहीं है, जितना कि इसे होना चाहिए। ये कहने के लिए मुझे खेद है लेकिन अश्विनी भी मेरी बात से सहमत होंगी। अमेरिका से अलग हमारे देश में फिल्म निर्माताओं को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता, ये उद्योग अभिनेताओं का है।'

आगे भी फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना

कंगना ने ये भी कहा कि वे फिल्म बनाने की अपनी महत्वाकांक्षा को और आगे ले जाना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे अंदर का एक हिस्सा है जो फिल्म निर्माण की मेरी महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाना चाहता है। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें तो सेट पर एक अभिनेत्री बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। खासकर अगर आपकी डायरेक्टर सुलझी हुई है।' कंगना की अपकमिंग फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज होगी। इसमें उनके अलावा नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangna Ranaut: Actress Kangana Ranaut Latest News and Updates On Bollywood Filmmakers

No comments:

Post a Comment