Monday, January 20, 2020

अनुपम खेर ने विग शाॅप के ओनर के साथ की मस्ती, बोले- तेज हवा में मेरी विग उड़ गई है नया विग चाहिए January 20, 2020 at 06:34PM

बाॅलीवुड डेस्क. अनुपम खेर इन दिनों मैनहट्‌टन न्यूयॉर्क में हैं। जहां से वे अक्सर सोशल मीडिया पर अजब-गजब चीजों के साथ फन वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वे एक विग शॉप में गए जहां सैकड़ों विग थे, वहां पहुंचकर उन्होंने दुकानदार से कहा कि उनकी विग तेज हवा में उड़ गई है और उन्हें नए विग की सख्त जरूरत है, ऐसे में उन्हें जो मिला उसी विग के साथ उन्होंने फोटो शेयर किया है।

ये फन करना चाहते थे अनुपम : वीडियो के साथ लिखे कैप्शन में अनुपम ने लिखा है वे हमेशा से ये मस्ती करना चाहते थे, जिसे वे आज कर पाए। सिर्फ मस्ती करने के लिए। वहीं साथ में उन्होंने लिखा है- दिल तो बच्चा है जी, कुछ भी हो सकता है। बात अगर उनके काम की करें तो वे इन एनबीसी की टीवी सीरीज न्यूएम्सटरडम में डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं।

तीन और सीजन आएंगे शो के : 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनुपम का यह मेडिकल ड्रामा न्यू एम्सटरडम का यह दूसरा सीजन चल रहा है। अनुपम का कॉन्ट्रैक्ट इस शो के बाकी तीन और सीजन के लिए बढ़ा दिया गया है। अनुपम डॉ. विजय कपूर के रोल में हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anupam Kher News : Anupam Kher video when he reached at wig shop and having fun with owner

No comments:

Post a Comment