Wednesday, January 29, 2020

फुटबॉल कोच बने अजय देवगन, पोस्टर शेयर कर लिखा- बदलाव लाने के लिए एक अकेला ही काफी है January 29, 2020 at 08:03PM

बॉलीवुड डेस्क. इंडियन फुटबॉल के गोल्डन पीरियड और उसके सबसे बड़े कोच की कहानी पर बन रही फिल्म 'मैदान' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें अजय एक हाथ में छाता और बैग लिए फुटबॉल को किक करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा है- बदलाव लाने के लिए एक अकेला ही काफी है। फिल्म 27 नवंबर कोरिलीज होगी।

सैय्यद अब्दुल रहीम की हो सकती है कहानी : बात अगर फिल्म के प्लॉट की करें तो यह भारतीय फुटबॉल टीम के सफलतम कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की कहानी हो सकती है। 1951 से 1962 के समय को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग माना जाता है। सैय्यद अब्दुल रहीम के प्रशिक्षण में ही भारतीय टीम एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बन गई थी। 1956 के मेलबर्न ओलम्पिक खेलों में भारत ने चौथा स्थान प्राप्त किया था। यह भारतीय फुटबॉल टीम की सबसे बड़ी उपलब्धि थी।

सैय्यद का हैदराबाद में हुआ था। वे हैदराबाद सिटी पुलिस के कोच के साथ-साथ टीम इंडिया के भी कोच रहे। हालांकि इनकी मौत कैंसर के चलते 1963 में हो गई थी, लेकिन तब तक वे भारतीय फुटबॉलटीम के कोच ही रहे।

##

4 भाषाओंमें होगी रिलीज : बोनी कपूर, जी स्टूडियोज और फ्रेशलाइम फिल्म्स के प्रोडक्शन में बन रही मैदान 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। फिल्म 4 भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में बन रही है। डायरेक्शन अमित रविन्द्रनाथ शर्मा का होगा।बोनी कपूर, जी स्टूडियोज और फ्रेशलाइम फिल्म्स के प्रोडक्शन में बन रही मैदान 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। फिल्म 4 भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में बन रही है। डायरेक्शन अमित रविन्द्रनाथ शर्मा का होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ajay devgn Maidaan| Ajay devgn Maidaan Syed Abdul Rahim Biopic Poster Latest News and updates
Ajay devgn Maidaan| Ajay devgn Maidaan Syed Abdul Rahim Biopic Poster Latest News and updates

No comments:

Post a Comment