Thursday, January 30, 2020

सस्पेंस से भरपूर फिल्म का टीजर, विक्की कौशल की चीखें और बैकग्राउंड स्कोर कराता है डर का अहसास January 30, 2020 at 07:20PM

बॉलीवुड डेस्क. विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'भूत पार्ट 1 : द हॉन्टेड शिप' का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ। 58 सेकंड का यह वीडियो सिर्फ विक्की पर फिल्माया गया है, डर और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म को भानुप्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर 3 फरवरी को रिलीज होगा।

टीजर में यह दिखाया गया

टीजर की शुरुआत में अंधेरे में एक शिप दिखाई जाती है और माइक पर किसी को आवाज लगाकर कहा जाता है, "कहां हो तुम? हम तुम्हे खो रहे हैं।" विक्की उसी शिप में टॉर्च लेकर किसी की तलाश में निकलते हैं और दीवारों पर कई हाथों के निशान दिखाई देते हैं। एक दीवार पर अपनी डरावनी फोटो देख विक्की डर जाते हैं, जिससे खून टपक रहा है और अगले ही पल कई हाथ उन्हें बुरी तरह जकड़ लेते हैं। बैकग्राउंड स्कोर, डार्कनेस और विक्की की चीखें डर का अहसास कराती हैं।

21 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडणेकर, आशुतोष राणा और सिद्धांत कपूर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bhoot Part 1-The Haunted Ship: Official Teaser Of Vicky Kaushal And Bhumi Pednekar Movie

No comments:

Post a Comment