Friday, February 14, 2020

गूगल ने पहले ही बता दिया कौन होगा ग्रैंड फिनाले विनर, सिर्फ 0.67 सेकंड में आ रहा पारस छाबड़ा का नाम February 14, 2020 at 05:57PM

बॉलीवुड डेस्क.सलमान खान की मेजबानी मेंबीते 140 दिनों से चल रहाबिग बॉस 13 शनिवार रात को ग्रैंड फिनाले में विजेता की घोषणा के साथ खत्म हो जाएगा। नाम सामने आने में अभी कुछ घंटे बाकी हैं लेकिन Google पर अभी से इस सीजन के विजेता का नाम 'पारस छाबड़ा(Paras Chhabra)' सामने आने लगा है। गूगल पर 19 घंटे पहले की सर्च पर सिर्फ 0.67 सेकंड में ही पारस छाबड़ा का नाम आ रहा है।


बिग बॉस 13 इस शो के इतिहास का सबसे लम्बा सीजन रहा है और विनर के लिए 6 कंटेस्टेंट के बीच कड़ेमुकाबले के बाद फाइनलिस्ट चुना जाएगा तमाम उतार-चढ़ाव देखने के बाद फैंसअपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए वोट कर रहे हैं। लेकिनचार महीने से हर दिन के घमासान के बाद विजेता के नाम को लेकर जहां फैंस मेंकन्फ्यूज हैं, वहीं गूगल सर्च में पारस का नाम आने के बाद कन्फ्यूजन और बढ़ रहा है।

बिग बॉस फाइनेलिस्ट पारस छाबड़ा

ऐसे आ रहा गूगल सर्च में पारस छाबड़ा का नाम

गूगल पर 'BigBoss 13 winner' की वर्ड डालने पर अभी से पारस छाबड़ा का नाम उभरकरआ रहा है।हालांकि, न तो सलमान खान और न ही किसी दूसरी बड़े सितारे ने नाम को लेकरकोई बयान दिया है।जब गूगल पर यह कीवर्ड का उपयोग करके सर्च किया जाता है तो पारस के अलावा और किसी का नाम सामने नहीं आ रहा है।ऐसा क्यों हो रहा है इसके बारे में अभी तक कोई सामने नहीं आई है।

फैंस लिख रहे पारस के नाम सबके नाम

हालांकि ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला विनर के रूप मेंट्रेंड कर रहे हैं और उनके फैंस#SidharthShuklaForTheWin हैशटेग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। लेकिन, कुछ ट्विटर फैंस ने पारस (PARAS) के नाम में सारे फाइनेलिस्ट के नाम छुपे होने का गजब कनेक्शन ढूंढ़ा है।

Look the fact about paras #ParasChhabra

##


फिनाले इन 6 कंटेस्टेंट के बीच
'बिग बॉस 13' में इस बार 6 कंटेस्टेंट, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा बचे हैं।पारस 'बिग बॉस 13' में एक लोकप्रिय प्रतियोगी रहे हैं, जिस दिन से यह शो शुरू हुआ था. बिग बॉस से पहले वह रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 5 के विजेता भी रह चुके हैं।सीज़न के अंतिम टास्क में पारस को सिद्धार्थ शुक्ला ने इम्यूनिटी दी और एलीट क्लब मेंबर्स - रश्मि देसाई, असीम रियाज़ और सिद्धार्थ के साथ ग्रैंड फिनाले में प्रमोट किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Google is already revealing the name of the winner of the Grand Finale, the name of Paras Chhabra coming in just 0.67 seconds.
Google is already revealing the name of the winner of the Grand Finale, the name of Paras Chhabra coming in just 0.67 seconds.

No comments:

Post a Comment