Friday, February 14, 2020

‘मलंग’ में यंग दिखने के लिए अनिल ने घटाया था वजन, बोले- आदित्य का बनाया डाइट प्लान बहुत स्ट्रिक्ट था February 14, 2020 at 04:40PM

उमेश कुमार उपाध्याय. मुंबईएवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर हालिया रिलीज फिल्म ‘मलंग’ में पुलिस अधिकारी के स्लिम लुक में नजर आए।इस एक्शन फिल्म के लिए अनिल ने इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कई किलो वजन घटाया है। अनिल ने इसका खुलासा करते हुए ऐसा करने कोजरूरी बदलाव बताया था।

मलंग’ में अपने किरदार के लिए कैसे वेट लूज किया?
यह फंक्शनल और वेट ट्रेनिंग का मेल था। मैंने उतना ही खाया जितना खाने के लिए कहा गया। मेरे ट्रेनर मार्क ने एक पूरे वर्कआउट का प्लान बनाया था उसे मैंने फॉलो किया। मैंने इसे खुद प्लान किया था और इसमें मेरे को-स्टार आदित्य रॉय कपूर ने मेरी मदद की। उन्होंने मेरे लिए डाइट प्लान तैयार किया।


इससे पहले कभी किसी रोल के लिए वजन घटाया-बढ़ाया था?

नहीं, यह पहली बार है जब मैं इस तरह के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरा हूं। अपनी अभी तक की जिंदगी में मैंने हमेशा अपने वेट और फिटनेस का लेवल बनाए रखा है। इस पेचीदा किरदार मेंखुद को ढालने के लिए मुझे अपने लुक और स्टाइल समेत कई चीजों में बदलाव करना जरूरी था। मेरा वजन घटाना और टैटू बनवाना है, वह मेरे किरदार की जिंदगी में हर दिन चल रही चीजों को दर्शाता है। मैंने फिजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी काफी मेहनत की।


आपका डाइट प्लान कैसा था, किसने बनाया?
मेरे लिए आदित्य ने जो डाइट प्लान बनाया था। बहुत ही स्ट्रिक्ट था। दरअसल उनकी फिटनेस के लिए जो डाइट प्लान बना उसे उन्होंने मुझसे भी फॉलो कराया। इसमें उन्होंने हैवी न्यूट्रीशन पर फोकस रखा। अनहेल्दी फूड को इस प्लान से उन्होंने कोसों दूर रखा। मैं अभी भी उस डाइट प्लान को फॉलो कर रहा हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anil kapoor looses weight for film Malang and said his co-actor Aaditya Roy Kapoor made his diet plan

No comments:

Post a Comment