Saturday, February 1, 2020

तापसी पन्नू हुईं नाराज, कहा-हमने शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के जवाब के रूप में नहीं बनाई 'थप्पड़' February 01, 2020 at 05:00PM

बॉलीवुड डेस्क.तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कि अपने पति द्वारा की गई घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाकर उससे तलाक मांग लेती है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और ट्रेलर आते ही फिल्म के विषय पर चर्चा होने लगी है। हालांकि, सोशल मीडिया पर फिल्म की तुलना 'कबीर सिंह' से किए जाने से तापसी पन्नू नाराज हो गई हैं जिसके बाद उन्होंने अपना रिएक्शन भी दिया है।

'कबीर सिंह' से पहले ही लिखी गई थी स्क्रिप्ट:मीडिया से बातचीत में तापसी ने कहा, ''यह गलत बात है कि हमने अपनी फिल्म 'थप्पड़' 'कबीर सिंह' को ध्यान में रखकर बनाई है। मुझे यह सुनकर दुःख होता है कि हमने किसी फिल्म के जवाब के रूप में इस फिल्म को बनाया है। यह फिल्म 'कबीर सिंह' की रिलीज से पहले ही लिख ली गई थी। मैं मानती हूं कि थप्पड़ एक शुरुआत होती है लेकिन किसी रिश्ते की परतें खोलने के लिए फिल्म में कई अन्य मुद्दे भी दिखाए गए हैं। मैं मानती हूं कि कबीर सिंह और हमारी फिल्म में एक समानता है लेकिन यह फिल्म के पूरे विषय से मेल नहीं खाता है, लेकिन क्या यह पहले आई फिल्मों में नहीं हुआ? ऐसी हजारों फिल्में बनी हैं जिनमें एक पुरुष द्वारा महिला को थप्पड़ मारा गया है, इसमें नया क्या है? 'कबीर सिंह' इस लिस्ट में नई थी और इसलिए लोगों ने उससे तुलना शुरू की।

मैं नहीं करती 'कबीर सिंह' में काम: तापसी ने आगे कहा, मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म देखते वक्त अपना दिमाग घर पर छोड़कर नहीं आना चाहिए। कबीर सिंह ने काफी पैसे कमाए और मैं मेकर्स को इसकी बधाई भी देती हूं लेकिन अगर मुझे कबीर सिंह में लड़की का रोल ऑफर किया जाता तो मैं उसे कभी नहीं करती। तापसी की 'थप्पड़' की बात करें तो इसमें उनके अलावा पवैल गुलाटी, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, कुमुद मिश्रा और मानव कौल भी नजर आएंगे। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Taapsee Pannu Says Thappad is not the Answer to Shahid Kapoor's Kabir Singh

No comments:

Post a Comment