Monday, February 17, 2020

टीवी एक्टर निखिल आर्य ने कहा, 'रियलिटी शो कभी नहीं करूंगा क्योंकि ये काफी स्ट्रेसफुल होते हैं' February 17, 2020 at 05:00PM

टीवी डेस्क.टेलीविज़न एक्टर निखिल आर्य ने अब तक हैवान, केसर, कुमकुम भाग्य जैसे कई टेलीविज़न शोज का हिस्सा रह चुके हैं। डेली शोज में उन्हें कई भूमिकाओं के लिए जाना जाता हैं हालांकि रियलिटी शोज की बात करें; तो वे किसी भी शो का हिस्सा बनने की कोई इच्छा नहीं रखते हैं।

रियलिटी शोज काफी तनावपूर्ण हैं: हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, निखिल ने कहा, "मैंने अब तक कोई रियलिटी शो नहीं किया है और यह मेरा एक बहुत ही सोचा-समझा फैसला है। मेरे हिसाब से रियलिटी शोज काफी तनावपूर्ण हैं। जो अब तक इस शोज का हिस्सा रह चुके हैं और जिन्होंने जीत हासिल की हैं, उन्हें मेरा सलाम हैं।

मुझे एक रियलिटी शो की पेशकश की गई थी: इन रियलिटी शो के स्क्रिप्टेड होने या न होने के बारे में काफी बहस हुई है। उस पर आपका क्या विचार है? "मुझे एक रियलिटी शो की पेशकश की गई थी, लेकिन मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। स्क्रिप्टेड है या नहीं, ये बताना थोड़ा मुश्किल हैं क्योंकि मैं अब तक इस तरह के शोज का हिस्सा नहीं बना हूं। कभी-कभी हमें ऐसा लगता हैं कि शो स्क्रिप्टेड हैं, लेकिन वास्तव में इस बात में कितनी सच्चाई हैं, ये बताना थोड़ा मुश्किल है।"

रियलिटी शोज का फैन बिलकुल नहीं हूं: सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस है। इस शो के 13 वें सीजन को हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता। क्या निखिल शो के प्रशंसक है? इस बारे में वे कहते हैं, "मैंने कुछ सीज़न के लिए बिग बॉस का फॉलो किया और यह सीज़न भी काफी दिलचस्प था। इसके अलावा, मैं नियमित रूप से शो का फॉलोअर नहीं हूं। मैं कभी-कभी ख़तरों के खिलाड़ी के कुछ एपिसोड देख लेता हूँ। जैसे कि मैंने कहा मैं रियलिटी शोज का फैन बिलकुल नहीं हूँहूं, मुझे इससे काफी स्ट्रेसफुल फील होता है।"

बिग बॉस में ऑडियंस एक्टर्स का का डार्क साइड को देखना पसंद करते है:क्या कभी बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में निखिल बोले, "मैं कभी नहीं सोचा है , हालांकि, यह एक बहुत ही मनोरंजक शो है और मुझे लगता है कि ऑडियंस एक्टर्स का का डार्क साइड को देखना पसंद करते है। हर कोई एक प्रतियोगी से एक या दूसरे रूप से संबंध रखता है जिसके लिए फ़िलहाल मैं तैयार नहीं हूं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
TV actor Nikhil Arya said, 'I will never do reality shows because they are very stressful'

No comments:

Post a Comment