Tuesday, March 24, 2020

लॉकडाउन के बीच मुंबई की सड़कों पर दिखीं एक्ट्रेस जया, बेजुबान डॉगीज को खिलाया 80 किलो फूड March 24, 2020 at 05:52PM

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना वायरस के चलते पूरा मुंबई शहर लॉकडाउन है। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य शहर के फिल्म सिटी इलाके में सड़कों पर नजर आईं। वे उन बेजुबान जानवरों के लिए बाहर निकलीं जिन पर लॉकडाउन का बुरा असर पड़ रहा हैं। उन्होंने सड़कों पर निकलकर स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाया। उन्होंने अन्य लोगों से भी जानवरों की मदद करने की अपील की।

दैनिक भास्कर से बातचीत में जया ने कहा, 'मैं दिन में दो बार डॉग फूड और पानी लेकर अपने घर से बाहर निकलती हूं ताकि रास्ते में जरूरतमंद कुत्तों की मदद कर पाऊं। मैंने जगह-जगह प्लेट्स और बॉटल्स लगाए हैं जहां लोग उन्हें रीफिल कर सकें। अब तक मैं करीबन 80 किलो डॉग फूड फिल्मसिटी इलाके में डिस्ट्रीब्यूट कर चुकी हूं। मैं ऐसा सालों से करती आ रही हूं इसलिए इस मुसीबत के समय पर भी मैं इन बेजुबान जानवरों के साथ हूं।'

कृति, अनुष्का और आलिया ने भी किया सपोर्ट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, आलिया भट्‌ट और कृति खरबंदा ने भी इस माहौल में जानवरों को लेकर चिंता जताई है। अनुष्का ने लोगों से अपील की है कि इस संकट के समय में वे पालतू जानवरों को बेघर न छोड़ें। इस वक्त उनका त्याग करना अमानवीयता है। वहीं कृति खरंबदा ने अपने डॉग के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘इस वक्त हमें इसी पॉजीटिविटी की जरूरत है।’ आलिया ने भी लोगों से अपील की कि जानवरों का खयाल रखें।

कृति खरबंदा की पोस्ट

आलिया भट्ट की पोस्ट

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डॉगीज के साथ जया भट्टाचार्य (फाइल फोटो)

No comments:

Post a Comment