Tuesday, March 24, 2020

शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'बहन शमिता के डेब्यू के समय मैं असुरक्षित महसूस करने लग गई थी, लगा था मुझे कोई काम नहीं देगा' March 24, 2020 at 05:00PM

बॉलीवुड डेस्क. शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब उनकी बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो उन्हें असुरक्षित महसूस हुआ था। शिल्पा ने कहा, जब शमिता ने 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो मुझे हमेशा लगता था कि वह खूबसूरत और गोरी है। वह बेहतर एक्ट्रेस और डांसर है तो मैं पहली बार इस शो पर यह बताना चाहती हूं कि मुझे तब ऐसा लगा था कि मुझे शमिता के आ जाने के बाद कोई काम नहीं देगा। शिल्पा ने यह बातें पिंकविला के एक नए शो नो मोर सीक्रेट्स में कही। इस शो पर उनके साथ शमिता भी मौजूद थीं।

बचपन में होती थी बहन से जलन: शिल्पा ने आगे बताया, जब शमिता पैदा हुई थी तो मैं बहुत असुरक्षित महसूस करती थी। मैंने बचपन में अपनी मां से पूछा था कि आपने इसे गोरा क्यों बनाया और मुझे काला क्यों? ऐसे में जब रात में शमिता सोती थी तो मैं पालने में उसे चिकोटी काटकर रुला देती थी। हमारी बचपन में काफी लड़ाई भी होती थी, एक दिन मैं शमिता को पापा की अलमारी में बंद करके भाग गई थी जब वह बाहर आई तो वह माता चंडालिनी बन चुकी थी। एक बार लड़ाई के दौरान मैंने शमिता पर सनमाइके का टुकड़ा फेंक दिया था जिससे इसके चेहरे पर कट का निशान आ गया। शिल्पा की ये बात सुनकर शमिता ने कहा, देख लीजिए, इन्होने मुझे कट का निशान दिया और लोगों को लगता है कि मैं गुस्सैल हूं।

सफल नहीं रहा शमिता का करियर: शमिता ने 2000 में मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनका फ़िल्मी करियर उम्मीद के मुताबिक परवान नहीं चढ़ सका। उन्होंने मेरे यार की शादी है, वो लम्हे, कैश जैसी फिल्मों में काम किया जो फ्लॉप रहीं। इसके बाद बिग बॉस 9, झलक दिखला जा 8 और फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी 9 का भी हिस्सा बनीं। 41 साल की शमिता ने शादी नहीं की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shilpa Shetty & Shamita Shetty open up on their bond, fights, dating

No comments:

Post a Comment