Saturday, March 21, 2020

सलमान ने अपने अंदाज में की अपील, बोले- बाहर जाकर पंगा क्यों लेना, ये पब्लिक कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है March 21, 2020 at 07:29PM

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सलमान खान ने खुद को अपने लोनावला स्थित फार्महाउस में आइसोलेट किया है। सलमान ने अपने अंदाज में अपने फैन्स से इस महामारी से सावधानी रखने की अपील की है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात उन्होंने अपनी अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें वे सवाल उठा रहे हैं कि लोग सरकार के निर्देशों का पालन क्यों नहीं कर रहे हैं?

इसे सीरियसली, अफवाह मत फैलाओ
वीडियो में सलमान कह रहे हैं, "मेरा नाम है सलमान खान। पहले तो उन सबको थैंक यू कहना चाहूंगा, जो अभी तक काम कर रहे हैं। जैसे कि हेल्थ में, पुलिस में और भी कई लोग हैं, जो कोरोनावायरस के दौर में डेडिकेशन के साथ काम कर रहे हैं। अपील यह है कि हमारी गवर्नमेंट आपके लिए और हम सबके लिए बोल रही है तो इसे सीरियसली लो और अफवाह मत फैलाओ।"

'कोरोनावायरस किसी को भी हो सकता है'

सलमान आगे कह रहे हैं, "ये हमेशा से एक प्रॉब्लम है कि सबको लगता है कि ये हमारे साथ नहीं हो सकता। ये कोरोनावायरस किसी को भी हो सकता है। बस में, ट्रेन मे, मार्केट में, हर जगह। तो क्यों पंगे ले रहे हो बाहर जाकर? ये कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है। ये बड़ा सीरियस मामला है। ये सब बंद करो। मास्क पहनो, प्रोटेक्ट करो अपने आपको, हाथ धोओ, साफ सुथरे रहो, लोगों से दूर रहो। ये सब करने में क्या दिक्कत है आपको?अगर इससे किसी जान बच रही है, सैकड़ों जानें बच रही हैं, आपकी खुद की भी। तो क्यों नहीं कर रहे हो आप? करो यार, ये जिंदगी का सवाल है। करो यार प्लीज, दरख्वास्त है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan makes coronavirus appeal to fans in his own style

No comments:

Post a Comment