Saturday, March 21, 2020

कंगना रनोट ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, बोलीं- 'खुद के साथ समय बिताने का सही समय' March 21, 2020 at 07:37PM

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट अक्सर समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। देश में कोरोनावायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का एलान किया है। कंगना रनौत ने भी इस कर्फ्यू का समर्थन करते हुए इसे एक अद्भुत कदम बताया है। उनका मानना है कि इससे लोगों को खुदके साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करते हुए कंगना ने कहा, 'जनता कर्फ्यू एक अद्भुत कदम है। हमें फ्यूचर में आने वाली चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए। और हमें पता है कि प्रेक्टिस हमें परफेक्ट बनाती है। अगर सब ठीक रहा तो ये सिर्फ एक ही दिन होगा, मगर अगर मामला बिगड़ गया तो ये सुविधाजनक होगा'।

आगे कंगना ने कहा, 'वो लोग जो खुदके साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाते हैं, उनके लिए ये खुदके साथ शांति बनाने का अच्छा मौका है। इसे होने में थोड़ा वक्त लगेगा मगर जब ये होगा तो ये दुनिया की सबसे स्वीटेंस्ट चीज होगी'।

सभी फिल्मों की शूटिंग रुक जाने से कंगना अपने घर मनालीपहुंच चुकी हैं। यहां वो अपने परिवार के साथ ही 23 मार्च को अपना बर्थडे मनाएंगी। हाल ही में कंगना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपना सेल्फ आइसोलेशन टाइम ओशो की किताब पढ़कर बिता रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut supported janta curfew, said- right time to spend time with yourself

No comments:

Post a Comment