Wednesday, April 8, 2020

सलमान खान ने शेयर किया कोरोनावायरस पर बनी शॉर्ट फिल्म 'वास्तव 2', सई मांजरेकर और महेश मांजरेकर ने निभाया है अहम किरदार April 08, 2020 at 04:30PM

कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देखते हुए सलमान खान भी इन दिनों जागरुकता फैलाने में लग गए हैं। हाल ही में सलमान ने कोरोनावायरस पर बनी शॉर्ट फिल्म ‘वास्तव 2’ शेयर की है जिसमें महेश मांजरेकर और सई मांजरेकर ने अहम किरदार निभाए हैं। इस वीडियो के जरिए लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है।

‘वास्तव 2’ शॉर्ट फिल्म में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है। इसमें लापरवाह पिता बाहर निकलने की जिद के कारण कोरोनावायरस की चपेट में आ जाते हैं और अपनी जान गवा बैठते हैं। आगे वीडियो में दिखाया गया है कि सिर्फ पिता के बाहर निकलने के कारण घर पर रहने वाले लोग भी संक्रमित हो जाते हैं।

इस वीडियो को महेश मांजरेकर के घर पर ही बनाया गया है। ‘दबंग 3’ से सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सई ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसे एडिट भी किया है। वहीं फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। इस शॉर्ट वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने फाइट विद कोरोना का हैशटैग इस्तेमाल किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan shared short film Vaastav 2 On Coronavirus, Saiee Manjrekar and Mahesh Manjrekar played lead characters

No comments:

Post a Comment