Wednesday, April 8, 2020

करिश्मा तन्ना से लेकर सना खान पर पर छाया टिक-टॉक का जादू, बना रही हैं मजेदार वीडियोज April 08, 2020 at 04:40PM

पूरे देश में जारी लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स घर पर ही अपना सारा समय बिता रहे हैं। ऐसे में सभी टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना और सना खान समेत कई एक्ट्रेस अपनी मजेदार वीडियोज शेयर कर रही हैं जिससे घर बैठे ही फैंस का जमकर एंटरटेनमेंट हो रहा है।

'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आ रहीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस बार उन्होंने अपनी मां को भी अपनी वीडियो में शामिल किया है। उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक डायलॉग डब किया है। बिग फेस फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा ने इसे काफी फनी अंदाज में बनाया है।

सना खान भी इन दिनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ फनी डायलॉग वाले वीडियोज बनाए हैं। पहली वीडियो में उन्होंने बच्ची की एक्टिंग की है वहीं दूसरी में वो कह रही हैं कि उन्हें किचन में काम करना नहीं आता।

## ##

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी इन दिनों अपने मजेदार वीडियोज से फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ टिक-टॉक वीडियोज शेयर किए है जिनमें वो कभी 'विवाह' फिल्म का डायलॉग तो कभी फनी डायलॉग बोलती दिख रही है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karisma Tanna to Sana Khan, actresses shares funny tik tok videos

No comments:

Post a Comment