Wednesday, April 15, 2020

अर्जुन कपूर की वर्चुअल डेट से दैनिक वेतन भोगियों के 300 परिवारों को मिलेगा एक महीने का खाना April 15, 2020 at 05:00PM

अर्जुन कपूर अपनी ओर से जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले सप्ताहांत में वे 5 भाग्यशाली विजेताओं के साथ एक वर्चुअल डेट पर भारत के उन दैनिक वेतन भोगियों की सहायता के लिए धन जुटाने के लिए आगे आए, जिनके पास वर्तमान में कोई आय का जरिया नहींहै। उन्होंने अपनी बहन अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म, फैनकाइंड के जरिए इस दिशा में प्रयास किया और 300 दैनिक वेतन भोगी परिवारों के एक माह के भोजन के लिए धन जुटाया।

बहन के कैम्पेन के जरिए की मदद:अर्जुन ने कहा,'कोरोना वायरस ने हम सभी को मुश्किल दौरमें धकेल दिया है। अंशुला के फैनकाइंड के लिए पांच भाग्यशाली विजेताओं के साथ मेरी 30 मिनट की वर्चुअल डेट ने कई परिवारों को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है। इसके लिए मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। चैट के दौरान जुटाई गई धनराशि के साथ ही मैंने गिव इंडिया को भी कुछ अतिरिक्त मदद पहुंचाई है। इस सामूहिक निधि से इन दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों को एक महीने के लिए सहायता मिलेगी।उनका मनोबल बढ़ाने और अपने दायरे से बाहर के लोगों के साथ जुड़ने और उनके भीतर आशा और विश्वास जगाने में मुझे खुशी महसूस हुई। चाहे किसी भी तरीके से हो, इसपर जीत के लिए हमें एक-एक की हर संभव मदद करनी चाहिए।'

क्या है फैनकाइंड:अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने करीब 6 महीने पहले अपना वेंचर फैनकाइंड शुरू किया है। इसके जरिए फैन्स को उनके चहेते सेलिब्रिटी से मिलवाया जाता है और उनके बीच फन एक्टिविटीज कराई जाती हैं। इन एक्टिविटीज से होने वाली कमाई को चैरिटी में लगाया जाता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
actor Arjun kapoor's virtual date will feed 300 families of daily wage earners for a month!

No comments:

Post a Comment