Wednesday, April 15, 2020

कंगना की आलोचना करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस की इज्जत करती हैं रंगोली, कहा- ऐसी आलोचना आपके देशभक्त होने का प्रमाण April 15, 2020 at 06:15PM

अपने तेजतर्रार बयानों के लिए इंडस्ट्री में मशहूर कंगना रनोटकी बहन रंगोली ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। रंगोली ने कहा कि वे मोदी के समर्थन के लिए कंगना की आलोचना करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस मंशा पाशा की इज्जत करती हैं। इसके पीछे रंगोली का तर्क भी बेहद अजीब है।

रंगोली ने कहा- मैं उनकी इज्जत नहीं कर सकती हूं, जो कमाते तो भारत में हैं, लेकिन उनकी वफादारी हमेशा पाकिस्तान के लिए रहती है। जब कोई पाकिस्तानी आपकी आलोचना करते हैं तो यह इस बात का प्रमाण हो जाता है कि आप 100 फीसदी राष्ट्रवादी और सच्चे देशभक्त हैं। दो दुश्मन देशों के नागरिक इस तरह से निश्चित तौर पर बात कर सकते हैं और इसलिए मैं मंशा पाशा की इज्जत करती हूं। लेकिन, मैं उन लोगों की इज्जत नहीं कर सकती, जो देश का खाकर वफा पाकिस्तान से करते हैं।


दरअसल मंशा ने एक ट्वीट में कहा था- कंगना उस महिला का शानदार उदाहरण हैं, जिसने शुरुआत तो विशेषाधिकारों और भाईभतीजावाद के खिलाफ आवाज के तौर पर की। फिर उन्होंने ध्यान खींचने के लिए प्रगतिशील मूल्यों की बात की। और, फिर वे ऐसी सरकार का समर्थन करने लगीं जो हर असहमति और अपनी नीतियों के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबा रही है।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rangoli respects Pakistani actress Mansha Pasha who criticized Kangana, said- such criticism is proof of your patriotism

No comments:

Post a Comment