Friday, April 10, 2020

लॉकडाउन में ब्यूटी टिप्स दे रही हैं रवीना टंडन, बताया हाथों को कोमल रखने का घरेलू नुस्खा April 10, 2020 at 05:30PM

पूरे देश में जारी लॉकडाउन के चलते सेलेब्स काफी फुरसत में हैं। ऐसे में फैंस से जुड़े रहने के लिए स्टार्स अलग-अलग तरीके निकाल रहे हैं। अपने फ्री समय में रवीना टंडन ने भी ब्यूटी टिप्स देना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को हाथ सॉफ्ट रखने का घरेलू तरीका बताया है।

रवीना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने हाथों को मॉइस्चुराइज रखें। इस महामारी के दिनों में सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड वॉश के साथ जरूरी है कि हम अपने हाथ भी हाइड्रेट रखें। जैसा कि हम सब अपने घरों में हैं तो मैं फिर एक बार वेंड्स डे वीकली शुरू कर रही हूं। सिंपल होम रेमेडीज आपको शाइन करवाने के लिए। सब घर के उपाय हैं। बहुत साधारण जो आपके किचन में सामान हो, उसे ही इस्तेमाल करें। ब्यूटी टिप्स विद राव्ज’।

वीडियो में रवीना ने कच्चे दूध से हाथो को कोमल बनाने का नुस्खा बताया है। उन्होंने कहा कि कच्चे दूध को एक कटोरे में लेकर उसमें 20 मिनटों तक अपना हाथ डालकर रखें। समय पूरा होने पर हाथों को धोकर मॉइस्चुराइज कर लें। इससे आपके हाथ काफी कोमल हो जाएंगे।

रवीना टंडन इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ब्यूटी टिप्स शेयर करती थीं मगर किसी कारण से उन्होंने इसे बंद कर दिया था। मगर अब जब लॉकडाउन के चलते रवीना को फुरसत है इसलिए उन्होंने ये टिप्स दोबारा देनी शुरू कर दी हैं। रवीना अब हर बुधवार को अपने फैंस के लिए कुछ घरेलू नुस्खे लेकर आने वाली हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Raveena Tandon giving beauty tips in lockdown, told home recipe to keep hands soft

No comments:

Post a Comment