Friday, April 17, 2020

​ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' के आइकॉनिक सीन पर कार्तिक आर्यन ने बनाया मजेदार वीडियो April 17, 2020 at 05:30PM

​हम सभी अपने मोबाइल गेम से बहुत ज्यादा ऊब चुके हैं और इस लॉकडाउन के चलते अब टाइम पास भी करना मुश्किल हो रहा है। लेकिन ऐसा लगता है, अगर हमें बोरियत से उबारने के लिए और हमारा मनोरंजन करने के लिए कोई शूरवीर है, तो वह कोई और नहीं, बल्किकार्तिक आर्यन हैं। वे अपनी क्रेज़ी आइडिया से सबको हंसा रहे हैं।​ ​कार्तिक ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर एक वीडियो शेयरकिया है। जिसमें वे अपनी बहन के साथ नजर आ रहे है।

वीडियो में कार्तिक एक एक्सटेंशन बोर्ड के साथ बैठे हैं और उस पर कोई मिल गया से एलियन को बुलाने वाली धुन बजाते हैं। तभी उनकी बहन कृतिका आती हैं ​और प्रीति ज़िंटा ने जो डायलॉग फिल्म में बोलाहै उसे दोहराते हुए कहती है- "अरे ये तुमने कैसे बजायी, उस पर कार्तिक सुपरस्टार ऋतिक रोशन के डायलॉग दोहराते हैं - "यह धुन तो मुझे आती है, माँ ने मुझे सिखाई थी।कार्तिक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन ऐप से जुड़ने वाले पहले सेलेब्स में से एक थे और उनके पहले वीडियो ने 24 घंटे के भीतर लाखों व्यूज पार कर लिए थे और ऐप के यूजर्स को दीवाना बना दिया था।

र्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं।वे लगातार जागरूकता फैलाने में लगे हैं।इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा"सीरीज यूट्यूब पर बनाई है।इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं। इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं।

#CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम् मोदी भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kartik Aryan made a funny video on the iconic scene of Hrithik Roshan film Koi Mil Gaya

No comments:

Post a Comment