Friday, April 17, 2020

दो बार कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए करीम मोरानी, बेटियां पहले ही हो चुकीं ठीक April 17, 2020 at 08:28PM

रा.वन और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रह चुके करीम मोरानी कोरोनावायरस का इलाज करवाने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। शुक्रवार को उनकी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। मोरानी 8 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे।


मेडिकल वॉरियर्स की तारीफ की: डिस्चार्ज होने के बाद मोरानी ने कहा, भगवान की कृपा से मैं दो बार कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद घर वापस आ गया हूं। मैं नानावटी अस्पताल में काफी कम्फर्टेबल था लेकिन अपनी स्टे के दौरान काफी असमंजस में रहा। मैं कहना चाहूंगा कि सरकार का हर डिपार्टमेंट और मेडिकल वॉरियर्स अपना कार्य बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं। घर आकर मैं बहुत ही राहत महसूस कर रहा हूं, आपकी सबकी दुआओं का शुक्रिया। मैं सुरक्षा के लिहाज से अभी 14 दिन और अपने कमरे में क्वारेंटाइन रहूंगा।


बेटियां हो चुकीं डिस्चार्ज: इससे पहले करीम की दोनों बेटियां शाजा और जोया कोरोना का इलाज करवाकर वापस घर लौट आई हैं। परिवार में उनकी बेटी शाजा सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। वह मार्च में श्रीलंका गई थीं जिसके बाद उनमें कोरोना के लक्षण मिले। इसके बाद उनकी बहन जोया को भी कोरोना हो गया जो कि मार्च में राजस्थान गई थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
producer Karim Morani discharged from hospital after testing negative for coronavirus

No comments:

Post a Comment