Sunday, April 19, 2020

विद्या बालन ने ब्लाउज पीस और रबर बैंड से बनाया होम मेड मास्क, बोलीं- 'कोरोना से बचने लिए मास्क अहम' April 18, 2020 at 09:06PM

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही पूरे देश में मास्क और सेनिटाइजर की कमी आ गई है। जिसके चलते बाजारों में भी मास्क खत्म होते जा रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस विद्या बालन अपने फैंस को घर पर ही मास्क बनाना सिखा रही हैं। विद्या ने काफी आसान तरीके से बिना सिलाई के मास्क तैयार किया है जिसका ट्यूटोरियल उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हाल ही में विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया है। इसमें विद्या ब्लाउज पीस और रबर बैंड के इस्तेमाल से मास्क तैयार कर रही है। इसमें उन्होंने कहा, 'कोरोना से बचने के लिए एक अहम चीज है मास्क। पर ना सिर्फ अपने देश में बल्कि दुनियाभर में मास्क की बहुत कमी है। पर जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा कि आप घर पर ही मास्क तैयार कर सकते हैं। कोई भी कपड़ा ले लीजिए। आज में एक ब्लाउज पीस का इस्तेमाल करने वाली हूं'।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्या ने लिखा, 'अपना देश अपना मास्क। होम मेड मास्क। एक पूरानी साड़ी को काटकर बहुत सारे मास्क बन सकते हैं'। विद्या की इस वीडियो पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी काफी सराहना कर रहे हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vidya Balan made home made mask with blouse piece and rubber band, said- 'Mask is important to escape corona'

No comments:

Post a Comment