Sunday, April 19, 2020

रंगोली के विवादित ट्वीट पर कंगना रनोट ने दी सफाई, बोलींं- ‘गलत साबित होने पर हम दोनों मांगेंगे माफी’ April 18, 2020 at 11:18PM

अपनी विवादित बातों से सुर्खियों में रहने वालीं रंगोली चंदेल फिर एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं। हाल ही में मुरादाबाद पर डॉक्टर पर कुछ लोगों ने पथराव किया था जिसके बाद रंगोली का एक विवादित ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इस ट्वीट में रंगोली ने कहा था कि ऐसा करने वालों को गोली मारने देना चाहिए। इसके बाद ट्विटर द्वारा उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अब इस मामले पर कंगना भी अपनी बहन के समर्थन में आई हैं।

कंगना की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर कियागयाहै जिसमें उन्होंने कहा, ‘परसो मेरी बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि जो लोग डॉक्टरों और पुलिस वालों पर अटैक कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। फराह अली खान जो कि सुजैन खान की बहन हैं और रीमा कागती जी जो एक प्रतिष्ठित निर्देशिका हैं उन्होंने ये झूठा दावा किया है कि रंगोली ने ये मुस्लिम जेनोसाइड के लिए कहा है। अगर कहीं भी ऐसा कोई ट्वीट मिलता है जिसमें उन्होंने मुस्लिम जेनोसाइड के लिए ऐसा कहा है तो हम दोनों आगे से आकर माफी मांगेंगे’।

ट्विटर बंद करने की अपील

कंगना ने आगे सफाई देते हुए कहा, ‘ट्विटर प्लेटफॉर्म पर आप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और आरएसएस को आतंकवादी कह सकते हैं मगर आतंकवादी को आतंकवादी नहीं कह सकते तो इन प्लेटफॉर्म का दाना पानी बंद होना चाहिए। हमें इसे खत्म करने का कोई रास्ता ढूंढना चाहिए और अपना कुछ बनाना चाहिए’।

##

कंगना ने की बबीता फोगाट की सुरक्षा की मांग

कुछ दिनों पहले बबीता फोगाट के ट्वीट के बाद उन्हें खूब नेगेटिव रिएक्शन झेलने पड़े थे। इस मामले पर कहते हुए कंगना ने कहा, ‘जो भी राष्ट्रवाद के लिए आवाज उठाता है उसे इसी तरह शोषित किया जाता है। आज अगर बबीता जी को कुछ होता है तो आगे कोई राष्ट्रवादी आवाज नहीं उठेगी। उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए’।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut clarified on Rangoli's controversial tweet, saying - 'We will both apologize if proved wrong'

No comments:

Post a Comment