Sunday, April 26, 2020

हिना खान को मां ने दिया बाथरूम साफ करने का टास्क, मुंह बनाकर बोलीं- रोजा है तो क्या, काम तो करना पड़ेगा April 25, 2020 at 10:02PM

टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकीं हिना खान इन दिनों अपनी मजेदार पोस्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। हाल ही में हिना ने अपने पहले रोजे की कुछ झलक शेयर की थी जिसके बाद उन्होंने एक मजेदार वीडियो के जरिए बताया है कि किस तरह रोजा रखने के बावजूद उनकी मां उनसे बाथरूम साफ करवा रही हैं।

हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्टोरीज शेयर की हैं। इनमें हिना ने फैंस से रमजान में घर पर ही रहकर इबादत करने की अपील की है। उन्होंने कहा, 'आप सब लोग लॉकडाउन का पालन करें, अपने घरों में रहें और घर से ही दुआ करें'।

इसके आगे हिना ने अपना बाथरूम दिखाते हुए कहा, 'मैंने अपनी नमाज पूरी कर ली है जिसके बाद मेरी मम्मी ने मुझे एक टास्क दिया है, और वो टास्क ये है। इसके बाद हिना ने मुंह बनाते हुए कहा, अब मुझे ये सब साफ करना है। तो क्या हुआ कि मैंने रोजा रखा है, काम करना पड़ेगा'।

हिना खान के माता-पिता।

हिना खान ने रमजान के पहले दिन अपनी सेहरी और परिवार के साथ इफ्तार की तस्वीरों भी शेयर की हैं। हिना 24 अप्रैल को रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' में नजर आई हैं। उल्लू एप्प पर रिलीज हुई फिल्म में उनके साथ कुणाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य किरदार में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hina Khan is cleaning the bathroom after her mother gave her task, actress said - so what if i am fasting, i have to work

No comments:

Post a Comment