Monday, April 27, 2020

रितेश देशमुख ने खुद को बताया सेलेब्रिटी तो महिला को आ गई हंसी, फनी वीडियो में दिखा एक्टर का मजेदार रिएक्शन April 27, 2020 at 07:18PM

देश में जारी लॉकडाउन के बीच रितेश देशमुख इन दिनों लगातार अपनी मजेदार वीडियोज से फैन को खूब हंसा रहे हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उनके एक्टर होने पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

रितेश ने अपने वीडियो को सोमवार को शेयर किया है। इसमें एक महिला उनसे लगातार जोक सुनाने की अपील कर रही है। पहले तो रितेश थोड़ा शर्माते हैं लेकिन बाद में राजी हो जाते हैं। रितेश कहते हैं, 'मी सेलेब्रिटी आहे (मैं सेलेब्रिटी हूं)'। इस बात को सुनकर महिला को लगता है कि यही जोक था और वो इसपर काफी ज्यादा हंसने लगती है। जिसे देखकर रितेश काफी उदास हो जाते हैं। दरअसल ये फनी वीडियो रितेश ने टिकटॉक एप्प पर एक फनी डायलॉग को डब करके बनाई है।

इसके अलावा भी रितेश जेनेलिया और बेटे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके बेटे राय्हल ऑनलाइन क्लास लेते दिख रहे थे। टैलेंटेड राह्यल लगातार अपने टीचर की नकल उतारते हुए अजीब चेहरे बनाते और दिलचस्प आवाजें निकालते नजर आ रहे हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ritesh Deshmukh says that he is a celebrity has that made woman laugh, funniest reaction of actor seen in video

No comments:

Post a Comment