Monday, April 27, 2020

फैन ने पूछा, बेटों के साथ खड़े होकर क्या स्मोकिंग कर रहे हैं? ऋतिक रोशन ने दिया जवाब, 'मैं अब स्मोक नहीं करता' April 26, 2020 at 08:50PM

सुजैन खान ने हाल ही में अपने एक्स-हस्बैंड ऋतिक रोशन और बच्चों रिहान और रिधान की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में लॉकडाउन के दौरान तीनों बालकनी में खड़े होकर बाहर देख रहे हैं। सुजैन द्वारा शेयर की गई यह फैमिली पिक्चर फैन्स को काफी पसंद आई लेकिन एक फैन ने फोटो पर कमेंट कर पूछ लिया कि क्या फोटो में ऋतिक अपने हाथों में सिगरेट पकड़े नजर आ रहे हैं। फैन ने लिखा, क्या बच्चों के साथ खड़े ऋतिकअपने हाथ में सिगरेट पकड़े हैं या फिर मैं कुछ गलत देख रही हूं?उम्मीद है आपने ऐसा नहीं किया होगा ऋतिक।


ऋतिक ने दिया जवाब: फैन की जिज्ञासा शांत करने के लिए ऋतिक आगे आए और उन्होंने सफाई देते हुए लिखा,मैं अब नॉन-स्मोकर हूं और अगर मैं कृष होता तो सबसे पहली चीज ये करता कि वायरस हटाता और दूसरी चीज इस ग्रह से अंतिम सिगरेट का नामोनिशान हटा देता।


फैन ने जताया आभार: ऋतिक का जवाब पाकर फैन ने राहत की सांस ली। उसने अपने कमेंट में लिखा, वाह मुझे यकीन नहीं हो रहा ऋतिक कि आपने मुझे दूसरी बार रिप्लाई किया है। मैं बेहद खुश हूं। मैं जानती थी कि आप अब स्मोक नहीं करते लेकिन मैं बेहद चिंतित हो गई इसलिए आपसे पूछा क्योंकि मैं आपकी बहुत केयर करती हूं और आपसे बहुत प्यार करती हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fan asks Hrithik Roshan if he is smoking in latest picture with sons, actor responds in 'Krrish' style

No comments:

Post a Comment