Thursday, May 21, 2020

'मस्तराम 2' वेब सीरीज की तैयारियां शुरू,  तीन महीने बाद शूटिंग शुरू होने पर एक्टर बोले- इंटीमेट सीन शूट करने में बरतनी होगी सावधानी May 21, 2020 at 01:30PM

वेब सीरीज 'मस्तराम' की सफलता को देखते हुए इसके दूसरे सीजन को बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसके राइटर्स ने कहानी लिखनी शुरू कर दी है। हां, यह अलग बात है कि इस बार कोविड-19 को देखते हुए इसके पहले सीजन में जितने अंतरंग सीन थे, वह दूसरे सीजन में काट-छांट कर कम कर दिए जाएंगे। इसकी कहानी की शुरुआत वहीं से होगी जहां पर पहला सीजन खत्म हुआ था। इसके लीड एक्टर अंशुमन झा हैं, जिन्होंने पहले सीजन में राजाराम का किरदार निभाया है।

तीन महीने बाद शुरू होगी शूटिंग

सीरीज के लेखक आर्यन सुनील बताते हैं, 'मस्तराम सीजन-2 का फोकस ज्यादातर राजाराम के किरदार पर होगा और जहां पर सीजन वन खत्म हुआ था, वहीं से सीजन-2 की शुरुआत करेंगे। हमें यह नहीं पता कि आगे तीन महीनों में कोरोना वायरस की स्थिति क्या होगी, पर तीन महीने के बाद हम इसकी शूटिंग करने के बारे में सोच रहे हैं। फिलहाल इंटीमेट सीन छोड़कर स्टोरी लिख रहा हूं। इसके इंटीमेट सीन तीन महीने बाद लिखेंगे, जब कोरोना वायरस की स्थिति साफ होगी। आगे चलकर जो भी स्थिति होगी, उसके अनुसार इंटीमेट सीन जुड़ेंगे'।
सीरीज में मुख्य किरदार निभाने वाले अंशुमन झा कहते हैं, 'मस्तराम की सफलता के बाद हम इसका सीजन- 2 बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें सारा फोकस राजाराम की लव लाइफ पर होगा, जो सीजन वन में भी दिखाई गई है। मेरा किरदार मस्तराम का है, जो एरोटिक किताबें लिखता है और यह लोगों के बीच काफी मशहूर हो जाती हैं। हां, इंटीमेट सीन शूट करने के लिए मुझे काफी सतर्कता बरतनी पड़ेगी। शूटिंग से घर लौटने पर मैं नहीं चाहूंगा कि मेरी गर्लफ्रेंड मुझे हग करें। मैं सेट से लेकर घर तक एक प्रॉपर प्रोटोकॉल फॉलो करूंगा, क्योंकि इस समय सेफ्टी ही सबसे ज्यादा प्रायोरिटी है'।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Mastram 2' web series preparations begin,shooting will kickstart after three month, actor said- caution must be taken in shooting intimate scenes

No comments:

Post a Comment