Sunday, May 24, 2020

अनुपम खेर ने इंडस्ट्री में अपनी जर्नी को वीडियो से किया साझा, लिखा- फिल्मों में आज मेरा 36वां बर्थडे May 24, 2020 at 08:08PM

अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 36 साल हो गए हैं। अनुपम की पहली फिल्म सारांश 25 मई 1984 के दिन ही रिलीज हुई थी। इस सफर का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने सारांश से लेकर हॉलीवुड टीवी सीरीज एनबीसी न्यू एम्सटरडम में निभाए अपने खास रोल शामिल किए हैं।

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने अपने दिल की बात भी साझा की है। वे लिखते हैं-फिल्मों में मेरा 36वां जन्मदिन। मेरी पहली फिल्म जिसका डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था- सारांश, आज ही के दिन 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। मैं 28 साल का था, तब मैंने 65 साल के बूढ़े बीवी प्रधान का रोल किया था। आज मुझे मनोरंजन जगत में 36 साल पूरे हो गए हैं। अब तक का यह सफर अद्भुत रहा। मेरे लिए प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स ही भगवान हैं। सबसे ज्यादा आप, मेरे दर्शक, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और साहस दिया। मैं आप सभी का आभारी हूं।

##

डायरेक्टर ने भी दी बधाई

फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्‌ट ने ट्वीट करके अनुपम को उनके सफर के लिए बधाई दी है।महेश भट्‌ट ने लिखा- सारांश के 36 साल, वह केवल 28 साल का था, जब उसने एक स्कूल टीचर का आदर्श रोल निभाकर डेब्यू किया था, जो अपने बेटे को एक हिंसा में खो देता है। धन्यवाद अनुपम, तुमने मुझे इस प्रेरणा देने वाली रचना के जरिए दुनिया में आने में मदद की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीडियो अनुपम खेर के इंस्टाग्राम से साभार

No comments:

Post a Comment