Sunday, May 24, 2020

स्मृति ईरानी ने की मजदूरों के मसीहा सोनू सूद की तारीफ, लिखा- तुमने जो दया दिखाई है उस पर मुझे गर्व है May 23, 2020 at 09:48PM

फिल्मों में विलेन के तौर पर मशहूर एक्टर सोनू सूद रीयल लाइफ में सुपरहीरो बनकर सामने आए हैं। 750 से ज्यादा प्रवासियों को उनके घर भेज चुके सोनू की तारीफ अब केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी नेभी की है। स्मृति ने लिखा-सोनू, तुमने जरूरतमंदों के लिए जो दया दिखाई है उस पर मुझे गर्व है।

ट्वीट किया शेयरस्मृति ने

साेनू के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- अपने साथी कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें 2 दशकों से जानती हूं सोनू। एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है। लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उसने मुझे गर्व करने का मौका दिया है। जररूतमंदों की मदद का शुक्रिया।

लगातार मदद कर रहे हैं सोनू

सोनू सूद के साथ घर भेजो पहल में नीति गोयल भी मदद कर रहीं हैं। दोनों ने अब तक 20 बसों के जरिए कर्नाटक और यूपी के 750 से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक बस के आने-जाने में करीब 64 हजार से पौने दो लाख तक का खर्च आता है। यह पूरा खर्च ये दोनों ही उठा रहे हैं।

ट्वीट भी कर रहे शेयर

सोनू सूद उन लोगों के नंबर और ट्‌वीट भी शेयर कर रहे हैं, जो उन्हें टैग करते हुए मदद मांग रहे हैं। इनमें से कई स्टूडेंट्स भी हैं, जिनके लिए सोनू ने लिखा था कि मां से कह दो राेना बंद कर दें, तुम जल्द ही उन्हें देखोगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Smriti Irani praised Sonu Sood and said- I am proud of the kindness you have shown

No comments:

Post a Comment