Monday, May 18, 2020

अनुष्का के को-एक्टर रहे महेश शर्मा का आरोप, कास्टिंग डायरेक्टर्स कलाकारों की बजाय खुद को ही कास्ट कर लेते हैं May 18, 2020 at 07:04PM

अनुष्का शर्मा के बैनर तले बने वेब शो ‘पाताल लोक’ की कास्टिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं। अनुष्का संग ‘सुई धागा’ में काम कर चुके एक्टर महेश शर्मा ने इस शो में विलेन का रोल कर रहे अभिषेक बनर्जी और अन्य कलाकारों पर कास्टिंग एजेंसी का नाजायज फायदा उठाने के आरोप लगाए हैं।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा के बीच में महेश शर्मा 'सुई धागा' के सेट पर।

महेश का कहना है कि शो के लिए दिए गए उनके और बाकी कलाकारों के ऑडिशन को संबंधित निर्माता-निर्देशकों के पास भेजा ही नहीं गया। उनके बजाय खुद कास्टिंग एजेंसी के मालिक और एजेंसी में काम करने वाले असिस्टेंट्स को ही कास्ट कर लिया गया। महेश ने इंडस्ट्री के बाकी कास्टिंग डायरेक्टर्स मुकेश छाबड़ा और जोगी पर भी संगीन आरोप लगाए हैं।

अभिषेक बनर्जी 'पाताल लोक' के एक सीन में।

महेश ने कहा, "कास्टिंग एजेंसीज में हम कलाकारों का दोहन हो रहा है। अभिषेक बनर्जी और मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग एजेंसी से लेकर बाकी जगहों पर जो उनके असिस्टेंट हैं, वे ही बड़े बजट की फिल्मों और वेब शोज में कास्ट किए जा रहे हैं। खुद अभिषेक बनर्जी कई फिल्मों और वेब शो में नजर आ रहे हैं।"

आरोपों पर अभिषेक की सफाई
अभिषेक बनर्जी ने महेश शर्मा के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, ‘महेश के आरोप बेबुनियाद हैं। लेकिन मैं उनकी चिंताओं से वाकिफ हूं। मेरा कहना यह है कि कोई भी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सिर्फ जान पहचान के बल पर किसी को अपने प्रोजेक्ट में नहीं लेते। 'पाताल लोक' में मेकर्स के कहने पर मैंने ऑडिशन दिया, तब जाकर मुझे विशाल त्यागी का रोल मिला।"

अभिषेक बनर्जी 'ड्रीम गर्ल' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

वे आगे कहते हैं, "दूसरी बात यह कि खुद मुझे कास्टिंग डायरेक्शन की फील्ड में दस साल हो चुके हैं। मुझे मेरा पहला प्रोजेक्ट इस फील्ड में आने के आठ साल बाद मिला था। अगर मुझे खुद को प्रमोट करना होता तो काफी पहले कर चुका होता, पर अगर मुझे देखकर कोई कहता है कि अरे यह बंदा तो ज्यादा बेहतर परफॉर्म कर रहा है। तो मैं क्यों मना करूंगा?"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महेश शर्मा और अभिषेक बनर्जी।

No comments:

Post a Comment