Monday, August 17, 2020

अप्रैल में भी राजपूत के टच में थी दिशा सालियान, सामने आये दोनों के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट August 17, 2020 at 05:34PM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर रही दिशा सलियान दोनों की मौत एक सप्ताह के अंतर पर जून महीने में हो गई थी। सुशांत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था, वहीं दिशा ने मलाड में एक फ्लैट से कूदकर जान दे दी थी। अब दिशा और सुशांत का बीच हुई व्हाट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट सामने आये हैं, जो यह साबित करते हैं कि दोनों अप्रैल में एक-दूसरे के संपर्क में थे।

चैट से पता चलता है कि दीशा सुशांत के पीआर को देख रही थी और वे नए प्रोजेक्ट्स के संबंध में लगातार संपर्क में थे। इसके अलावा, चैट से यह भी पता चलता है कि सुशांत को अप्रैल में टेलीविजन विज्ञापनों के लिए भी प्रस्ताव मिल रहे थे।

10 दिन में चार बार दोनों के बीच हुई चैट
चैट के जो हिस्से सामने आये हैं उनमें दिश और सुशांत एक ब्रांड के साथ जुड़ने और उसके द्वारा दिए जा रहे ऑफर पर चर्चा कर रहे हैं। दिशा ने इसके लिए एक ऑनलाइन इंटरएक्टिव सेशन का भी आयोजन किया था। इस चैट के दौरान, सिद्धार्थ पिठानी का नाम भी 'सिड' के रूप में सामने आया। दिशा और सुशांत के बीच 2, 7, 10 और 11 अप्रैल को यह बातचीत हुई है।

पहले दिशा से सिर्फ एक बार मिलने का दावा किया गया था
इससे पहले दिशा के परिवार और मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वे और सुशांत सिर्फ एक बार मिले हैं। व्हाट्स ऐप के यह स्क्रीनशॉट उस दावे को गलत साबित करते हैं। इसमें दोनों प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लंबी बात कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिशा सालियान(दाएं) की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। उनके पास कोई सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ था।

No comments:

Post a Comment