Friday, September 25, 2020

क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लेकर एनसीबी 20 घंटे से कर रही है पूछताछ, आज गिरफ्तारी संभव; करण जौहर ने कहा नहीं कोई लेना-देना September 25, 2020 at 05:31PM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पिछले 20 घंटे से एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। क्षितिज के घर पर शुक्रवार को एनसीबी ने छापा मारा था, सूत्र बताते हैं कि उनके यहां से छोटी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुआ है। आज इनकी गिरफ्तारी भी संभव है। क्षितिज का नाम फिल्म निर्माता करण जौहर से जोड़ा जा रहा है। इसको लेकर उनके प्रोडक्शन हाउस की ओर से सफाई सामने आई है।

करण जौहर की ओर से जारी एक नोट में कहा गया है...

  • 'कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत और भ्रामक रूप से रिपोर्ट कर रहे हैं कि मैंने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया जिसमें नशीले पदार्थों का सेवन किया गया।
  • यह भी कहा जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे 'सहयोगी' / 'करीबी सहयोगी' हैं। मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन व्यक्तियों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और इन दोनों में से कोई कोई भी मेरा 'सहायक' या 'करीबी सहयोगी' नहीं है।
  • अनुभव चोपड़ा उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में कर्मचारी नहीं थे, हालांकि उन्होंने 2011 और 2013 के बीच स्वतंत्र रूप से कंपनी के साथ दो प्रोजेक्ट पर काम किया था।
  • क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी कंपनी धर्ममेटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे, जो एक प्रोजेक्ट के लिए कांट्रैक्ट बेसिस पर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स में से एक थे।
  • न तो वे और न ही धर्मा प्रोडक्शंस इसके लिए जिम्मेदार है कि लोग अपने निजी जीवन में क्या करते हैं। ये आरोप धर्म प्रोडक्शंस से संबंधित नहीं हैं।

घर पर हुई पार्टी का भी किया खंडन
पिछले साल जुलाई में अपने घर पर आयोजित एक पार्टी में ड्रग्स के सेवन की खबरों का खंडन किया उन्होंने कहा, "इन निंदनीय और दुर्भावनापूर्ण बयानों, समाचार लेखों और समाचारों की कतरनों ने मुझे, मेरे परिवार और उनके सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को अनावश्यक रूप से प्रभावित किया है। "

ड्रग्स लेने की बात को एक बार फिर नकारा
जौहर ने कहा कि मैं एक बार फिर से स्पष्ट रूप से कहना चाहूंगा कि मैं नशीले पदार्थों का सेवन नहीं करता हूं और मैं ऐसे किसी भी ड्रग्स के सेवन को बढ़ावा या प्रोत्साहित नहीं करता हूं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में, मीडिया ने विकृत और झूठे आरोपों का सहारा लिया है। मुझे उम्मीद है कि मीडिया के सदस्य संयम बरतेंगे। अन्यथा मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचेगा, अंतत: मुझे कानूनी अधिकारों का प्रयोग करना होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
NCB has been interrogating Kshitij Prasad for 20 hours, arrest possible today; Karan Johar said nothing to do

No comments:

Post a Comment