Friday, September 25, 2020

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए लोग तो ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika लेकिन विरोध में उतरे यूजर्स ने भी जमकर उड़ाया मजाक September 25, 2020 at 08:37PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज सबसे बड़ी पेशी हो रही है। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूछताछ कर रहा है। पूछताछ के लिए दीपिका एनसीबी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। इस बीच ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ट्रेंड कर रही हैं।

#StandWithDeepika हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है जिसमें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका का सपोर्ट कर रहे हैं। सपोर्टर्स के मुताबिक, दीपिका को इसलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने जेएनयू स्टूडेंट्स का समर्थन किया था और इसी साल जेएनयू में हुई हिंसा के बाद स्टूडेंट्स से मिलने पहुंची थीं।

वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो दीपिका का विरोध कर रहे हैं और उनके समर्थन में ट्वीट करने वालों का मजाक उड़ा रहे हैं जिसके कारण #ArrestDeepikaPadukone भी ट्रेंड हो रहा है।

नजर डालिए कुछ ट्वीट पर...

## ## ## ## ##

दीपिका के विरोध में भी उतरे यूजर्स

## ## ## ## ## ## ##

क्या है मामला?

वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने 'हैश' और 'वीड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से माल (ड्रग्स) की मांग की थी। सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
#StandWithDeepika and #ArrestDeepikaPadukone are trending on twitter amid ongoing Narcotics bureau interogation

No comments:

Post a Comment