Wednesday, October 21, 2020

कोकिलाबेन हॉस्पिटल से घर लौटे 61 साल के संजू, बच्चों के बर्थडे सेलिब्रेशन में वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए October 21, 2020 at 08:26PM

कैंसर को मात देकर 61 साल के संजय दत्त कोकिलाबेन हॉस्पिटल से अपने घर लौट आए हैं। बुधवार को उन्हें बहन प्रिया दत्त के साथ उनके घर के बाहर देखा गया। संजू ने इस दौरान पिंक कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना हुआ था। पैपराजी को देखकर उन्होंने मुस्कराते हुए अपना हाथ हिलाया।

बच्चों के जन्मदिन में वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए

इस बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने इंस्टा स्टोरी पर अपने जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा के 10वें जन्मदिन के जश्न की फोटो साझा की, जिसमें संजय दत्त वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए थे। मान्यता और दोनों बच्चे इन दिनों दुबई में हैं।

बुधवार को संजू ने खुद दी थी अपनी हेल्थ अपडेट

बुधवार को संजय दत्त ने खुद अपनी हेल्थ अपडेट दी थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, "पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल रहे। लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर अपने सबसे मजबूत सिपाही को सबसे मुश्किल लड़ाई देता है। और आज अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस लड़ाई में अपनी जीत पर मैं बहुत खुश हूं और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में सक्षम हूं, जो कि हेल्थ और हमारे परिवार की खुशहाली है।"

संजू ने आगे लिखा, "यह आप सभी के अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं था। मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी फैन्स का शुक्रगुजार हूं, जो मेरे लिए खड़े रहे और परीक्षा की इस घड़ी में मुझे हिम्मत देते रहे। मैं खासतौर पर डॉ. सेवंती, उनकी टीम और कोकिलाबेन हॉस्पिटल के मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में बहुत अच्छे से मेरा ख्याल रखा।"

सबसे पहले हमारे पास आई थी संजू के ठीक होने की खबर

संजय दत्त के ठीक होने की खबर सबसे पहले दैनिक भास्कर के पास आई थी। सोमवार को संजय के दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने हमें बताया था कि संजू का कैंसर ठीक हो चुका है। उनके अलावा कोकिलाबेन हॉस्पिटल के सूत्रों ने भी इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि सोमवार को संजू की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे कैंसर फ्री पाए गए है।

11 अगस्त को कैंसर की बात सामने आई थी

संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके 3 दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग्स के कैंसर से जूझ रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjay Dutt Returns Home After Beating Cancer, Celebrated His Twins Birthday Through Video Call

No comments:

Post a Comment