Monday, October 19, 2020

रणवीर सिंह अब करेंगे सर्कस, शेक्सपीयर के नाटक कॉमेडी ऑफ एरर्स के रीमेक में डबल रोल में आएंगे नजर October 18, 2020 at 09:16PM

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। लेकिन इस बार रणवीर का डबल रोल होगा। 2010 में बैंड बाजा बारात से डेब्यू करने वाले रणवीर पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग नवंबर के आखिर तक शुरू होने की उम्मीद है। जबकि यह 2021 के आखिर में रिलीज की जा सकती है।

पहले भी बॉलीवुड बना चुका है ये कहानी
कॉमेडी ऑफ एरर्स विलियम शेक्सपीयर का लिखा नाटक है। जिसमें जुड़वां भाईयों की कहानी बताई गई है। इसी नाटक पर इससे पहले बिग बिजनेस, किशोर कुमार की एक्टिंग वाली दो दूनी चार और संजीव कुमार की एक्टिंग से सजी अंगूर बनाई जा चुकी है। सर्कस में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा भी होंगे। प्रोडक्शन टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट कर रहा है।

रणवीर की अपकमिंग फिल्में
बात अगर रणवीर की आने वाली फिल्मों की करें तो वे क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बनी 83 में नजर आएंगे। इसके अलावा सूर्यवंशी, जयेशभाई जोरदार भी रणवीर की बकेट लिस्ट में हैं। दीपिका पादुकोण का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद वे भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranveer Singh will now be seen in double role in cirkus adaption from Shakespeare's drama Comedy of Errors

No comments:

Post a Comment