Sunday, October 25, 2020

शादी में पति रोहन प्रीत के लिए नेहा कक्कड़ ने डेडिकेट किया रोमांटिक गाना, उर्वशी रौतेला, अवनीत कौर ने भी किया टोनी के साथ जमकर डांस October 24, 2020 at 10:42PM

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम सिंगर रोहन प्रीत सिंह से शादी कर ली है। दोनों ने शनिवार दोपहर को दिल्ली के गुरुद्वारे में आनंद कारज की रस्म की जिसके बाद शाम को रिश्तेदारों, करीबी दोस्तों और कुछ इंडस्ट्री के लोगों के बीच शादी का सेलिब्रेशन रखा गया था। इस सेलिब्रेशन में वरमाला की रस्म हुई जिसके बाद नेहा ने जमकर गाना गाया और डांस भी किया।

वरमाला पहनाते हुए कपल का वीडियो हुआ वायरल

24 अक्टूबर की शाम को हुए शानदार सेलिब्रेशन में नेहा कक्कड़ ने सिल्वर मोर के रथ में सवार होकर ग्रेंड एंट्री ली थी। लाल रंग का खूबसूरत डिजाइनर लहंगा पहने हुए नेहा कक्कड़ बेहद खूबसूरत दुल्हन नजर आ रही हैं। एंट्री के बाद वरमाला पहनाने की रस्म अदा की गई। इसके बाद नेहा कक्कड़ ने पति रोहन प्रीत का हाथ थामे हुए उनके लिए मिले हो तुम हमको गाना डेडिकेट किया।

नेहा- रोहन प्रीत ने दी मेहमानों के लिए स्टेज परफॉर्मेंस

इस ग्रेंड सेलिब्रेशन में शामिल हुए मेहमानों के लिए नेहा और रोहन प्रीत ने एक छोटी सी स्टेज परफॉर्मेंस भी दी थी। इस दौरान दोनों का साथ रिलीज हुआ गाना नेहू दा व्याह, भी गाया। स्टेज पर एक दूसरे के लिए गाना गा रहे कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

##

उर्वशी रौतेला भी हुईं शादी में शामिल

नेहू प्रीत की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर और कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके रियाज भी शामिल हुए थे। उर्वशी रौतेला ने जहां शादी में नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ जमकर डांस किया वहीं नेहा ने खुद भी शादी में आए मेहमानों के साथ डांस करते हुए खूब एंजॉय किया है।

## ##

नेहा ने शादी में, कुर्ता पजामा, कुड़ी तू चॉकलेट है, बलम पिचकारी और लैला गाने में कमर हिलाई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली में हुई ग्रेंड वेडिंग के बाद नेहा रोहन प्रीत के परिवार के साथ पंजाब रवाना होंगी जहां उनका रिसेप्शन होने वाला है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha Kakkar dedicated romantic song for husband Rohan Preet in marriage, Urvashi Rautela also danced fiercely with Tony

No comments:

Post a Comment