Sunday, October 25, 2020

कई पौराणिक टीवी शो में देवी का किरदार निभा चुकी है ड्रग्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ाई प्रीतिका, फ्लॉप फिल्म से की थी शुरुआत October 25, 2020 at 08:38PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की आंच पर टेलीविजन की दुनिया तक जा पहुंची है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को 99 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। एनसीबी की मुंबई यूनिट के अफसरों ने वर्सोवा इलाके से प्रीतिका को शनिवार को पकड़ा। उन्होंने बताया कि वर्सोवा में रहने वाले दीपक राठौर से उन्हें ड्रग्स मिली है। प्रीतिका को कोर्ट ने 8 नवंबर तक जेल भेज दिया है।

ड्रग्स केस में प्रीतिका का नाम सामने आते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर वह हैं कौन? तो चलिए जानते हैं प्रीतिका के बारे में कुछ फैक्ट्स...

हिमाचल प्रदेश में हुआ जन्म

प्रीतिका कर्सोग, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। उनका जन्म 19 मार्च 1990 को महुनाग गांव, कर्सोग में हुआ था। उनके पिता का नाम हकम सिंह चौहान और मां का नाम कमला चौहान है। उनकी एक बहन है जिसका नाम शिवानी चौहान है। प्रीतिका एक बी. टेक ग्रेजुएट हैं।

पौराणिक सीरियलों से मिली पहचान

प्रतीका ने 2016 में फिल्म 'झमेला' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जो कि सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद प्रीतिका ने टेलीविजन का रुख किया। वह पौराणिक सीरियलों में देवी का किरदार निभाने के लिए फेमस हैं। प्रीतिका टीवी शो 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में देवी शची का किरदार निभा चुकी हैं । इसके अलावा उन्हें स्टार भारत के शो जग जननी मां वैष्णो देवी में भूदेवी के किरदार में भी देखा गया। टीवी पर प्रीतिका का आखिरी शो 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं' रहा जिसमें वह माता पार्वती के किरदार में दिखाई दी थीं। प्रीतिका मशहर पौराणिक सीरियल 'देवों के देव महादेव' में भी नजर आ चुकी हैं।

16 अक्टूबर को लिखी आखिरी पोस्ट

प्रीतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपने बायो में खुद को अकेली, आवारा, आजाद बताया है। उन्होंने 16 अक्टूबर को आखिरी पोस्ट लिखी थी। इस पोस्ट में प्रीतिका ने खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, यह मायने नहीं रखता कि किसने आपको चोट पहुंचाई और आपको तोड़ दिया,यह मायने रखता है कि आपके साथ कौन खड़ा था और किसने आपकी मुस्कराहट वापस लौटाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Who is prateeka chauhan: know all about the actress arrested by NCB in drugs case

No comments:

Post a Comment