Sunday, November 8, 2020

19 साल की कॉमेडियन सलोनी ने लॉकडाउन में घटाया 22 किलो वजन, टीवी पर गंगूबाई बनकर खूब कमा चुकीं नाम November 07, 2020 at 10:03PM

टेलीविजन पर अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी डैनी को गंगू बाई के नाम से जाना जाता है। महज 3 साल की उम्र में टीवी पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट गंगू बाई के नाम से फेमस हुईं सलोनी अब 19 साल की हो गई हैं।

पिछले काफी समय से अपने वजन की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। सलोनी इससे काफी परेशान हो गई थीं।

लॉकडाउन में घटाया 22 किलो वजन

एक इंटरव्यू में सलोनी ने कहा, ‘मुझे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद कमेंट्स मिलते थे- भैंस लग रही है, कितनी मोटी है, कितना खाएगी, एक दिन फूट जाएगी। यह सब पढ़कर मैं हंसती थी लेकिन साथ ही मुझे काफी बुरा भी लगता था। ऐसे में मैंने अपना वजन कम करने की ठानी। मैंने लॉकडाउन के समय का इस्तेमाल करते हुए अपना 22 किलो वजन कम किया। मैंने लॉकडाउन में अपने को ट्रांसफॉर्म करने की ठानी और उसमें सक्सेसफुल भी रही।’

सलोनी ने आगे कहा कि यंग एज में सक्सेसफुल होने की वजह से वह सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने से पहले काफी सतर्कता बरतती हैं। सलोनी बोलीं-'मैं ऐसी इंसान हूं जो कुछ भी पोस्ट करने से पहले दस बार सोचती हूं। मैं सोचती रहती हूं कि किस एंगल से मेरी फोटो अच्छी आएगी। मुझे कई बार वजन के चलते हेट कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा लेकिन अब मुझे सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने से पहले सोचना नहीं पड़ेगा।'

‘नो प्रॉब्लम’ में कर चुकीं कैमियो

सलोनी ने रियलिटी शो 'कॉमेडी सर्कस महासंगम' से अपने कॉमेडी करियर की शुरुआत की थी। तब वह केवल 7 साल की थीं। इस शो में सलोनी ने 'गंगूबाई' के किरदार से लोगों को इतना हंसाया कि वह टीवी इंडस्ट्री और फैंस के बीच 'गंगूबाई' के नाम से फेमस हो गईं। सलोनी सबसे कम उम्र की कॉमेडियन बन गईं थीं।

सलोनी महज तीन साल की उम्र में एक मराठी सीरियल में नजर आई थीं। 'कॉमेडी सर्कस' के अलावा सलोनी शाहरुख खान के शो ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ के प्रोमो में दिखाई देकर चर्चा में आई थीं। सलोनी साल 2010 में आई फिल्म 'नो प्रोब्लम' में भी कैमियो कर चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gangu bai aka Saloni Daini lost 22 kilos during the lockdown

No comments:

Post a Comment