Sunday, November 8, 2020

'अनारकली ऑफ आरा' के डायरेक्टर अविनाश दास के वॉट्सऐप चैट वायरल, लड़की ने दी पत्नी को दिखाने की धमकी November 07, 2020 at 10:26PM

'अनारकली ऑफ आरा' के डायरेक्टर और पत्रकार रहे अविनाश दास की वॉट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उत्पन्ना चक्रवर्ती नाम की लड़की ने यह चैट फेसबुक पर अपनी एक पोस्ट के कमेंट बॉक्स में शेयर की हैं। लड़की की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, वह कानपुर, उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और फिलहाल मुंबई में एक न्यूज चैनल में काम करती है।

लड़की ने दास को धमकी दी

शनिवार को अपनी पोस्ट में लड़की ने अविनाश दास को धमकी दी। उसकी पोस्ट के मुताबिक, दास ने उसे शॉर्टकट समझाने की कोशिश की थी। लड़की ने धमकी दी है कि वह दास के सारे मैसेज उनकी पत्नी को दिखा देगी।

अविनाश और लड़की के बीच क्या बात हुई

अविनाश और लड़की के बीच हुई बातचीत के तीन स्क्रीनशॉट वायरल हुए हैं, उनमें दोनों के बीच कुछ ऐसी बातचीत हुई है...

पहला स्क्रीन शॉट


अविनाश दास : या किसी प्रोड्यूसर टाइप आदमी को बताओ और फिर बिग शॉट खेलो...सीधे प्रोड्यूसर बन जाओ।
लड़की : मुझे मेहनत करनी है...यही करना होता तो चैनल की एडिटर बन जाती।
अविनाश: फ्रेशर्स को भी क्लियर तो होना ही होता है कि किस डायरेक्शन में जाना है...डायरेक्शन, राइटिंग, प्रोडक्शन, ऑफिस वर्क...कई लेयर हैं वर्क के। कुछ दिन सोचो, डिसाइड करो...मैं ऑफिस लूंगा तो उसमें सैलरी पर तुम्हे रख लूंगा। लेकिन आगे बढ़ना है तो खुद के लिए स्पेशलाइज्ड ड्रीम में रखकर सोचना शुरू करो।
अविनाश: मैं इतना किसी से जुड़ता, जितना तुमसे जुड़ गया हूं और तुमसे बातें कर रहा हूं। पता नहीं क्यों? मुझे भी नहीं मालूम। इसलिए सब सच बोल रहा हूं। इसे अपने लिए मेरा प्यार मानकर पढ़ना।
लड़की: मुझे इतना पता है कि मैं बेवकूफ नहीं हूं।
अविनाश : हां, तुम बेवकूफ नहीं हो। ये मुझे पता है। लेकिन तुम कुछ ज्यादा ही सख्त हो, ये भी पता है।

दूसरा स्क्रीनशॉट

लड़की : सम्मान वहां, जहां कुछ जेन्युअली चीज हो।
अविनाश : फेक का भी अपना रोमांच है...इतना लोड मत लो उत्पन्ना।
लड़की : मैं शायद बहुत पिछड़ी हुई हूं। मुझे ब्लैक एंड वॉइट समझ आता है, ग्रे क्यों नहीं?
अविनाश : कोई बात नहीं...तुम सही हो...मुझे अच्छी लगती हो। (ब्लैक एंड वॉइट वाले मैसेज पर रिप्लाई करते हुए) पता नहीं...लेकिन कुछ तो समझ आता है, ये अच्छा है।

तीसरा स्क्रीन शॉट

अविनाश : एक काम करो..तुम्हारा फूडिंग-लोडिंग का रेम्यूनरेशन (खर्चा) मेरे जिम्मे बांध दो ...पर मंथ मैं पर्सनली तुम्हे पे कर दूंगा...जब कोई ठोस बड़ा काम आएगा तो देखेंगे।
अविनाश: किस सोच में गुम हो? उत्पन्ना?
लड़की: काम के लिए परेशान।
अविनाश : नहीं, मैं बस तुम्हे परेशान नहीं देखना चाहता। इसलिए जब तुम्हे लगे, मुझसे फाइनेंशियल हेल्प मांग लेना बेहिचक। काम आएगा तो तुम्हे जरूर जोडूंगा। यकीन करो।
लड़की : फाइनेंशियल भी प्रॉब्लम है। लेकिन जब तक मैनेज कर सकती हूं, करूंगी।
अविनाश : मैं हूं। अकेला मत समझना।

नोट : वॉट्सऐप चैट उत्पन्ना चक्रवर्ती नाम की लड़की ने अपनी फेसबुक पोस्ट के कमेंट बॉक्स में शेयर किए हैं। दैनिक भास्कर इनकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anaarkali of Aarah Director Avinash Das's WhatsApp Chat Goes Viral, A Girl Threatened The Director

No comments:

Post a Comment