Saturday, November 7, 2020

उदयपुर में होगी कंगना के भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग, एक्ट्रेस ने कहा- रनोट परिवार की जड़ें वहीं से हैं November 07, 2020 at 08:14PM

कंगना रनोट के भाई अक्षत की शादी 12 नवंबर को होगी। एक्ट्रेस की मानें तो वे अक्षत के लिए उदयपुर, राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हैं और इसके लिए 10 नवंबर को रनोट फैमिली वहां पहुंच जाएगी। कंगना ने अपने ताजा ट्वीट में यह जानकारी शेयर की है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "यह मेरी फैमिली और मेरे लिए बहुत खूबसूरत समय है। मैं अपने भाई के लिए उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनोट फैमिली हकीकत में आती है। अब अपने पैरेंट्स के घर जा रहे हैं। कोरोना की वजह से यह छोटी सी गैदरिंग होगी, लेकिन एक्साइटमेंट बराबर है।"

ट्वीट के साथ कंगना ने फोटो भी शेयर की है, जिसमें लिखा गया है कि 10 नवंबर को 4 बजे रनोट फैमिली उदयपुर पहुंच जाएगी। इसके बाद शीश महल में डिनर होगा और फिर पैलेस के आसपास बोटिंग की जाएगी।

दो दिन चलेंगे अक्षत की शादी के फंक्शन

अक्षत की शादी के फंक्शन दो दिन चलेंगे, जिनमें मेहंदी और संगीत की रस्में भी शामिल हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन 11 नवंबर को शुरू हो जाएंगे। जबकि मुख्य शादी समारोह 12 नवंबर को होगा।

अक्टूबर में लगी थी अक्षत को पहली हल्दी

अक्टूबर में अक्षत को पहली हल्दी लगी थी। कंगना ने सेरेमनी का वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि यह बधाई परंपरा है, जो मामा के घर शादी का पहला निमंत्रण भेजकर शुरू होती है। इसके बाद बाकी लोगों को निमंत्रण भेजे जाते हैं।

##

कंगना ने बचपन की फोटो भी साझा की

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में बचपन की फोटो साझा की है। इसमें उन्होंने लिखा है, "अक्षत का चेहरा मुझे याद दिला रहा है कि मैं किस तरह उसे तंग करती थी। मैं बहुत खुराफात करती थी और जाने-अनजाने वह भी इस शैतानी में मेरा साथ देता था। मेरा छोटा-सा भोलू अब बड़ा हो गया है और बचपन के वो साल..ऐसा लगता है कि कल की ही बात है।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut Is Hosting Destination Wedding In Udaipur For Brother Akshat

No comments:

Post a Comment