Saturday, November 7, 2020

पत्नी आलिया के साथ तलाक केस लड़ रहे नवाजुद्दीन को सताई बच्चों की याद, बोले-'मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं' November 07, 2020 at 08:31PM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में है। उनकी वाइफ आलिया ने कुछ महीनों पहले उनपर कई आरोप लगाकर तलाक लेने की अर्जी लगाई थी। तब से आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। इस बीच नवाज ने एक इंटरव्यू में तलाक के केस के बीच अपने बच्चों के बारे में कुछ बातें कही हैं।

'बेटी से बहुत प्यार करता हूं'

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में नवाज ने कहा, ''मैं अपने पर्सनल मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहता लेकिन हां, मैं इतना कहूंगा कि मुझे उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति अपनी जिम्मेदारी हर संभव तरीके से निभा पाऊं। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं।''

नवाज और आलिया के दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटी शोरा है और बेटे का नाम यानी है। इससे पहले एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि वह अपने बच्चों की कस्टडी अकेले चाहती हैं। उन्होंने कहा था-मैंने उन्हें बड़ा किया है तो मैं ही उनकी कस्टडी लूंगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने इसी साल मई में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हुई।

नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी आलिया ने कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शमास ने दावा किया था कि आलिया वित्तीय लाभ के लिए यह सब कर रही है। हालांकि एक इंटरव्यू में आलिया ने सभी आरोपों से इनकार किया था।

पहले भी परिवार पर केस दर्ज करवा चुकी हैं आलिया

27 जुलाई को आलिया ने नवाज सहित उनकी मां और 3 भाइयों पर मारपीट और प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी।

नवाज और आलिया की शादी को 10 साल बीत चुके हैं। लेकिन आलिया के मुताबिक, शादी के पहले साल से ही उनके रिश्ते में परेशानी आने लगी थी। हालांकि, उन्होंने सिचुएशन को संभालने और चीजों नजरअंदाज करने की कोशिश की। आलिया की मानें तो नवाज ने उन्हें हमेशा ऐसा महसूस कराया है कि वे कुछ भी नहीं कर सकतीं। उनका आरोप यह भी है कि नवाज उन्हें लोगों के सामने बोलने नहीं देते।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nawazuddin Siddiqui wants to fulfil responsibility towards his kids amid divorce case with wife

No comments:

Post a Comment