Saturday, December 19, 2020

एक और शिकायत मिली तो सस्पेंड होगा ट्विटर अकाउंट, विकास बोले-मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों? December 18, 2020 at 10:02PM

पिछले हफ्ते 'बिग बॉस-14' से एविक्ट किए हुए विकास गुप्ता को ट्विटर ने अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी दी है। ट्विटर ने विकास से कहा कि अगर एक और शिकायत होती है, तो उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा। विकास ने दावा किया कि उनका ट्विटर अकाउंट पर अटैक किया गया है। उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर से मिले ई-मेल और उनके रिपोर्ट किए गए एक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है।

स्क्रीनशॉट शेयर कर विकास ने कहा, "एक साल पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट के बाद अब ट्विटर अकाउंट पर अटैक किया गया है। मुझे ट्विटर से नोटिस मिला है। जिसमें लिखा है कि अगर मेरे अकाउंट के खिलाफ एक और शिकायत होती है, तो मेरा अकाउंट @lostboy54 सस्पेंड कर दिया जाएगा। अजीब बात यह है कि जिस ट्वीट को रिपोर्ट किया गया है। वो ट्वीट 2019 में किया गया था। मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों?

इससे पहले ट्विटर ने अक्टूबर में विकास का अकाउंट रिस्ट्रिक्टेड कर दिया था। तब भी विकास ने स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्होंने कहा था, "प्रिय ट्विटर मेरे फॉलोअर्स ने बताया कि मेरा अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित है। लॉगिन करने के लिए मुझे यह साबित करना होगा कि मेरा खाता फेक नहीं है। मेरे 359k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आप यह समझा सकते हैं कि फिर क्यों? क्या इसलिए की मैंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग की।

##

यह भी पढ़ें- बिग बॉस-14 के घर से बेघर हुए विकास गुप्ता बोले- हां मुझसे गलती हुई और ये उसकी ही सजा है

रूल तोड़ने पर 'बिग बॉस-14' से हुए बाहर
बता दें कि विकास को रूल तोड़ने की वजह से सोमवार के एपिसोड में 'बिग बॉस-14' से एविक्ट कर दिया गया था। विकास ने अर्शी खान को धक्का देकर स्विमिंग पूल में गिरा दिया था। जिसके बाद उन्हें एविक्ट कर दिया गया था। इसके बाद विकास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बिग बॉस-14 से अपने एविक्शन पर कहा था कि, उन्होंने गलती की और उसकी उन्हें सजा मिली।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Twitter give warning to vikas gupta, account will be suspended if we receive another complaint, he said-I don’t even understand why ?

No comments:

Post a Comment