Wednesday, December 18, 2019

11 साल बाद 'बंटी और बबली' बनकर ठगी करते दिखेंगे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी December 18, 2019 at 06:16PM

बॉलीवुड डेस्क.यश राज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' की अनाउंसमेंट हो चुकी हैं। इस बार ठगों के रोल में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में एक और ठग जोड़ी नजर आएगी। इनमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कन्फर्म हो गए हैं। हालांकि पहले अभिषेक बच्चन को ही अप्रोच किया गया था, लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म का हिस्सा होने से मना कर दिया। वहीं सैफ भी पहले फिल्म को करने से इंकार कर चुके हैं, लेकिन अब वे राजी हो गए हैं। इस तरह सैफ और रानी 11 साल बाद साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

हिट है सैफ-रानी की जोड़ी :'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' जैसी हिट फिल्में देने वाले सैफ और रानी को सफल जोड़ी माना जाता है। दोनों का 'बंटी और बबली 2' में फुल फ्लेज्ड रोल है। दोनों सीनियर ठगों के रोल में हैं। उनके सामने यंग बंटी और बबली के रोल में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी होंगे।

सैफ हैं काफी एक्साइटेड : सैफ कहते हैं... 'बंटी और बबली 2' आज के टाइम पर सेट है। एक अलग तरह का सीक्वल है। इसकी शानदार स्क्रिप्ट ने मुझे तत्काल प्रभावित किया था। यह पूरे परिवार के लिए एक साथ बैठकर एंजॉय करने वाली एक मनोरंजक फिल्म है। यही कारण है कि मुझे यह पसंद आई और मैं इससे जुड़ गया। मुझे फिल्म में पुराने और नए बंटी-बबली के बीच के इंटररिलेशन से प्यार है। यह रिफ्रेशिंग, एक्साइटिंग और बेहद एंगेजिंग है। वैसे भी रानी के साथ काम करना काफी मजेदार रहा है। मुझे फिर से उसी रचनात्मक सहयोग का इंतजार है।

रानी मुखर्जी कहती हैं : असल बंटी और बबली को दर्शकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली थी। उनका प्यार ही है, जिसने यशराज फिल्म्स को सीक्वल बनाने का निर्णय लेने को प्रेरित किया है। 'बंटी और बबली 2' में भी रियल जोड़ी के तौर पर अपनी भूमिकाओं को निभाने के लिए अभिषेक और मुझसे संपर्क किया गया, लेकिन दुर्भाग्य से बातें बन नहीं पाईं। बहरहाल, एक टीम के रूप में हम सैफ का स्वागत करते हैं और हमें काफी खुशी है। मेरे पास उनके साथ काम करने की सुखद यादें हैं और 'बंटी और बबली 2' में उनके साथ कुछ नया करने की उम्मीद कर रही हूं।'आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वरुण शर्मा इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After 11 years, Saif Ali Khan and Rani Mukherjee will be seen cheating as 'Bunty and Babli'

No comments:

Post a Comment