Wednesday, December 18, 2019

डायरेक्टर की गैरमौजूदगी में टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के लिए डायरेक्टर बन गए वरुण बडोला December 18, 2019 at 05:00PM

टीवी डेस्क. एक्टर वरुण बडोला अपनी रियल लाइफ में ऑलराउंडर हैं, जो एक शो के डायरेक्शन से जुड़े अलग-अलग पहलुओं में करीब से शामिल रहे हैं। एक असिस्टेंट डायरेक्टर होने से लेकर एक एक्टर बनने तक, वरुण ने शो में काम करते हुए कॉस्टयूम डिजाइनिंग में भी मदद की है। हालांकि 'मेरे डैड की दुल्हन' में काम करते हुए एक बार फिर वरुण के लिए रोल चेंज हो गया।

शाेमें अंबर शर्मा का रोल निभा रहे वरुण बडोला ने हाल ही में इस शो के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग के दौरान एक डायरेक्टर की जिम्मेदारी संभाली, जबकि इस शो के डायरेक्टर और अंजलि ने विदेश में इस शो के कुछ हिस्सों की शूटिंग की। चूंकि इस शो के डायरेक्टर 4 दिनों के लिए बाहर गए थे तो वरुण ने अपनी निर्देशन कौशल दिखाते हुए श्वेता तिवारी के साथ पर्दे पर कुछ सीन्स शूट किए।

इस बारे में वरुण कहते हैं- "इस शो की शूटिंग करते हुए मैंने बहुत बढ़िया वक्त गुजारा। एक डायरेक्टर के रूप में मैंने महसूस किया है कि श्वेता कैमरे के सामने कितनी खूबसूरती से परफॉर्म करती हैं। इसके कुछ दृश्योंमें मुझे कुछ इनपुट्स देने की आजादी भी मिली। निर्देशक अक्सर दृश्यों के लिए मेरे सुझाव लेते थे और अब इसका एक पूरा हिस्सा शूट करने के लिए मुझमें विश्वास जताकर उन्होंने मुझे प्राउड महसूस कराया है और मैंने भी अपना बेस्ट देने की कोशिश की।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम

No comments:

Post a Comment