Wednesday, December 18, 2019

रिलीज से 2 दिन पहले सलमान खान फिल्म्स ने लिया फैसला, 'हुड़ हुड़ दबंग' सॉन्ग से हटाए विवादित सीन December 18, 2019 at 06:38PM

बॉलीवुड डेस्क.हिंदू साधुओं को बैकग्राउंड डांसर के तौर पर पिक्चराइज करने के सीन अब हुड़ हुड़ दबंग सॉन्ग में नहीं दिखाई देंगे। सलमान खान प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर 18 दिसंबर को एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और यह फैसला रिलीज से ठीक 2 दिन पहले लिया गया है।

ट्वीट में लिखा स्वेच्छा से हटाया :सलमान खान फिल्म्स ने ट्वीट किया है - 'हर किसी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हम स्वेच्छा से हुड़ हुड़ दबंग गाने से कुछ दृश्य हटा रहे हैं।'फिल्म 'दबंग 3' का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप और प्रमोद खन्ना जैसे स्टार नजर आएंगे।

नवंबर में हुईथी आपत्ति दर्ज : फिल्म के गाने पर हिन्दू जनजागृति समिति ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग में साधुओं के रूप डांस करते एक्टर्स के खिलाफ नवंबर में आपत्ति जताई थी। समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के संगठक सुनील घनवत ने गाने की कोरियोग्राफी पर सवाल उठाते हुए कहा है- गाने में साधुओं को सलमान खान के साथ घिनौने और आपत्तिजनक तरीके से नाचते हुए दिखाया गया। जिसके कारण हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं। सुनील का कहना था- जिस तरह से सलमान ने साधुओं को नीचा दिखाया है, क्या वह मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को इसी तरह नाचते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे? शूटिंग के दौरान महेश्वर में शिवलिंगों के ढंके जाने को लेकर भी विवाद हुआ था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो : इंस्टाग्राम

No comments:

Post a Comment