Tuesday, December 17, 2019

विलेन विशाल जेठवा बोले- बेहद दर्दनाक थी साइको रेपिस्ट-किलर की भूमिका, खुद को घंटों घर में बंद रखता था December 17, 2019 at 04:00PM

बॉलीवुड डेस्क. सीरियल 'भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप' में अकबर के बचपन के किरदार से पॉपुलर हुए विशाल जेठवा ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। वे रानी मुखर्जी स्टारर 'मर्दानी 2' में सीरियल रेपिस्ट और साइको किलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके काम की खूब सराहना हो रही है। हाल ही में एक बातचीत में विशाल ने अपने किरदार की तैयारी पर बात की। उनकी मानें तो रेपिस्ट का किरदार निभाना उनके लिए बेहद दर्दनाक था। इसकी तैयारी के लिए वे खुद को कई घंटे तक घर में बंद रखते थे।

खुद को साबित करना था

बकौल विशाल, "यह बहुत ही मुश्किल था। लेकिन मैं जानता था कि एक्टर के तौर पर मुझे खुद को साबित करना था। फिल्म की तैयारी भावनात्मक रूप से बेहद दर्दनाक थी। मुझे पता था कि मीडिया और लोगों को मेरा किरदार पसंद आएगा। मुझे उन्हें सनी (फिल्म में विशाल का रोल) से नफरत कराने की जरूरत थी, जिसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की। यह आसान नहीं था, क्योंकि हकीकत में मैं इस तरह का बुरा इंसान नहीं हूं।"

फिल्म सनी जैसों को चेतावनी

विशाल आगे कहते हैं, "मैं घर जाता, खुद को कई घंटे तक वहां कैद रखता और सनी की तरह व्यवहार करने की कोशिश करता था। उसकी बॉडी लैंग्वेज, पोस्चर और आचरण को अपनाने की कोशिश करता था। इस पूरी प्रक्रिया में मैं बुरी तरह थक जाता था, क्योंकि सनी ऐसा इंसान है, जैसा किसी को कभी नहीं बनना चाहिए। हमारी फिल्म उस जैसे लोगों को चेतावनी देती है।"

21 करोड़ रु. कमा चुकी फिल्म

गोपी पुथ्रण के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रानी मुखर्जी आईपीएस शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में हैं, जो सीरियल रेपिस्ट और साइको किलर सनी को पकड़ने के लिए संघर्ष करती हैं। यह फिल्म 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने चार दिन में 21 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म 2014 में रिलीज हुई 'मर्दानी' का सीक्वल है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Villain Vishal Jethwa said - The role of psycho rapist-killer was extremely painful, keeping himself locked in the house for hours

No comments:

Post a Comment