Tuesday, December 17, 2019

चुलबुल के रोल पर बोले सलमान : जैसे वह लोगों की सुताई कर रहा है, अगर जांच हो तो सीधा हवालात में होगा December 17, 2019 at 06:00PM

बॉलीवुड डेस्क.सलमान के प्रशंसक इस हफ्ते आने वाली उनकी फिल्म 'दबंग 3' के बारे में खुद सलमान के मुंह से कुछ जानना चाहते हैं। अपने फैंस के लिए खुद सलमान दैनिक भास्कर को बता रहे हैं अपनी इस फिल्म के और कुछ अन्य बातों के बारे में...।


बकौल सलमान-

######

शेख हसीना का टाइम मैनेजमेंट पसंद : सलमान कहते हैं-"मैं हमेशा अपना टाइम मैनेजमेंट सही तरीके से करने की कोशिश करता रहता हूं। मैं तीन से 4 घंटे ही सोता हूं। मेरे ख्याल से उतना काफी होता है। बॉडी क्लॉक ही वैसा है। वैसे भी ज्यादा सोकर आप करोगे क्या? मुझे बांग्लादेश की पीएम पीएम शेख हसीना का टाइम मैनेजमेंट काफी इंप्रेसिव लगता है। हाल ही में मैं बांग्लादेश गया था। वहां हमें शेख हसीना से मुलाकात का पांच मिनट का ही वक्त मिला था। वे बहुत बड़ेओहदे पर हैं, बहुत बिजी हैं, इसके बावजूद उन्होंने अपने टाइम को बहुत अच्छे से मैनेज करके हमारा पूरा फंक्शन देखने के लिए वक्त निकाला। हमारे साथ वक्त बिताया। आमतौर पर लोग 5-10 मिनट देकर चले जाते हैं। उन्होंनेसब आर्टिस्ट्स की इज्जत रखी। फंक्शन को एंजॉय भी किया। तो यह है टाइम मैनेजमेंट वाली बात। फंक्शन में वह न केवल सेलिब्रिटीज बल्कि वहां मौजूद आम नागरिकों से भी मिलीं। ऐसा टाइम मैनेजमेंट मुझे काफी इंप्रेसिव लगता है।

'मेरी जिंदगी के दबंग तो मेरे पापा-मम्मी और परिवार वाले हैं'

मेरी असल जिंदगी में मौजूद दबंगों की बात की जाए, तो जाहिर तौर पर मेरे फादर सलीम साहब से लेकर सभी फैमिली मेम्बर मेरे लिए दबंग हैं। सबसे दबंग तो हमारी मम्मी होंगी। उनके बाद हम सब का नंबर आता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman khan said about his role of Chulbul in dabangg 3: Like he is torturing people, if there is an investigation then he will be in direct lockup

No comments:

Post a Comment