Sunday, January 12, 2020

गोविंदा के 25 साल पुराने डांस स्टेप को नोरा फतेही ने हाय गर्मी में किया कॉपी, को-स्टार ने खोली पोल January 12, 2020 at 01:18AM

बॉलीवुड डेस्क. नोरा फतेही का हाय गर्मी सॉन्ग बेहद पॉपुलर हो गया है। सॉन्ग को अब तक 45 मिलियनसे ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में नोरा का डीजे फ्लोर पर लेटकर किया गया डांस स्टेप 25 साल पहले की कॉपी है। जिसे गोविंदा ने 'राजा बाबू' के टाइटल सॉन्ग में परफॉर्म किया था। यह वीडियो फिल्म में काम कर रहे डांसर-कोरियोग्राफर राघवु जुयाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

दीपराज ने किया एडिट : राघव जुयाल ने जो वीडियो शेयर किया उसे दीपराज जाधव ने बनाया है। यह 1994 में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म राजा बाबू के सॉन्ग पक चिक पक राजा बाबू में गोविंदा का स्टेप था। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था और गोविंदा के साथ फिल्म में करिश्मा कपूर और शक्ति कपूर भी थे।

24 जनवरी को आ रही फिल्म : 'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म जिसमें यह हाय गर्मी सॉन्ग है, वह 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। स्ट्रीट डांसर 3डी में रेमो ने प्रभु देवा को भी उनके सुपर हिट सॉन्ग मुकाबला के रीमिक्स में डांस करवाया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Street Dancer 3D co-star Raghav Juyal Revealed Govinda did Garmi song dance step 25 years before Nora fatehi

No comments:

Post a Comment