Sunday, January 12, 2020

राजकुमार राव ने ठुकराया नाथूराम गोडसे का किरदार, नहीं करना चाहते नेगेटिव रोल January 12, 2020 at 07:13PM

बॉलीवुड डेस्क. राजकुमार राव वैसे तो इंडस्ट्री में वैराइटी रोल प्ले करने वाले कलाकार के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपना हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। इसके पीछे वजह यह भी है कि 'स्त्री' के बाद रिलीज हुई उनकी छह में से पांच फिल्मों को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया है। सुनने में आया है कि उन्होंने फिल्मकार राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म 'गांधी वर्सेस गोडसे' में काम करने से भी मना कर दिया है। दरअसल, संतोषी ने राजकुमार को इस फिल्म में नाथूराम गोडसे का रोल ऑफर किया है और राजकुमार कॅरिअर की इस स्टेज पर नेगेटिव रोल नहीं करना चाहते हैं।

दो वजह से नहीं करना चाहते गोडसे का रोल

राजकुमार ने हाल ही में 'जजमेंटल है क्या' में सीरियल साइको किलर का रोल प्ले किया था। इस रोल को उनके फैंस ने कुछ खास नहीं स्वीकारा। संभव है कि राजकुमार इस वजह से संतोषी के प्रोजेक्ट को मना कर रहे हैं।
दूसरी वजह यह मानी जा रही है कि फिल्म में गोडसे के चित्रण को लेकर राजकुमार अपना मत स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। पॉलिटिकली देखें तो गोडसे को राइट विंग ने हमेशा नायक और लेफ्ट विंग ने खलनायक बताया है। वहीं राजकुमार ने कभी अपनी पॉलिटिकल आईडियोलॉजी जाहिर नहीं की है।

बापू के रोल के लिए नसीर से जारी है बातचीत

दिलचस्प बात यह है कि असगर वजाहत के नाटक 'गोडसे@गांधी.कॉम' पर बेस्ड इस फिल्म के लिए संतोषी को गांधी का रोल निभाने वाले कलाकार भी नहीं मिल रहे हैं। इस रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह को अप्रोच किया गया है। नसीर की तरफ से फाइनल कॉल आना बाकी है। उनके करीबियों की मानें तो वे इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर सकते हैं।

बतौर प्रोड्यूसर संतोषी इस फिल्म फिल्म का मुहूर्त शॉट गांधी जी के बलिदान दिवस 30 जनवरी को शूट कर सकते हैं। इससे पहले बापू के रोल के लिए 'लगे रहो मुन्ना भाई' फेम दिलीप प्रभावलकर को अप्रोच किया था, जिन्होंने इसे न कह दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rajkumar refused to play Nathuram Godse In Gandhi Verses Godse

No comments:

Post a Comment